Saturday, November 26, 2022
Homeछत्तीसगढ़रायपुर सराफा का प्रतिनिधिमंडल मिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से ,सुरक्षा व्यवस्था...

रायपुर सराफा का प्रतिनिधिमंडल मिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से ,सुरक्षा व्यवस्था पर चिंता जताई

रायपुर। रायपुर सराफा का नवनिर्वाचित प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष सुरेश भंसाली एवं सचिव दीपचंद कोटडिया के नेतृत्व में रायपुर जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों से मिला

रायपुर सराफा के वरिष्ठ नरेंद्र दुग्गड़ एवं लक्ष्मीनारायण लाहोटी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी कि शुक्रवार को रायपुर सराफा के सभी सातों पदाधिकारी एवं सदस्यगण रायपुर के जिलाधीश महोदय डॉक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे, एसएसपी श्री प्रशांत अग्रवाल, सिटी एसपी श्री सुखनंदन राठौर, एसपी क्राइम श्री अभिषेक माहेश्वरी जी से सौजन्य मुलाकात की।
जिलाधीश महोदय एवं सिटी एसपी को नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी एवं शुभकामना व्यक्त की । जिलाधीश महोदय ने भी नवनिर्वाचित रायपुर सराफा के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि आप लोगों का कार्यकाल भी ऐतिहासिक हो, आप लोग अपने कार्य में सफल हों , यही शुभकामना।

प्रतिनिधिमंडल में उपस्थित उपाध्यक्ष सुनील सोनी,हरीश डागा ने सराफा दुकान क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था हेतु रात्रि गश्त को और चौकस बनाने का निवेदन किया।
उत्तम गोलछा एवं जितेंद्र गौलछा ने व्यापारी पहचान पत्र बनाने का निवेदन किया ।
प्रतिनिधिमंडल में सचिव मनीष मालू, दिलीप टाटिया के साथ-साथ सराफा सदस्य महावीर मालू ,अशोक सोनी, राजू कट्टा ,नागेश्वर राव आदि उपस्थित थे।
शनिवार शाम को रायपुर सराफा एसोसिएशन की तरफ से यातायात सिपाही नीलांबर सिन्हा को उनकी ईमानदारी एवं कर्तव्य परायणता की अनूठी मिसाल पेश करने पर ज्ञात रहे कुछ दिन पूर्व वीआईपी रोड में उन्हें एक बैग में 45 लाख रुपए की रकम मिली थी ,जो उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के पास लाकर जमा कराई और अपनी ईमानदारी व प्रामाणिकता का परिचय दिया था। ऐसे ईमानदार व्यक्ति को रायपुर सराफा ने वरिष्ठ अधिकारी नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली श्री अविनाश मिश्रा ,थाना प्रभारी सिटी कोतवाली श्री उमेन्द्र टंडन,उप निरीक्षक अली साहब,ए एस आई सुरेन्द्र पाठक, शिवशंकर तिवारी की गरिमामय उपस्थिति में अभिनंदन किया और अपने आपको गौरवान्वित महसूस किया इस प्रेरणादायक कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों का भी रायपुर सराफा एसोसिएशन की ओर से स्वागत अभिनंदन किया गया ।
सर्राफा सदस्यों की उपस्थिति से पूरा सराफा भवन का हाल खचाखच भरा हुआ था . कार्यक्रम का सफल आकर्षक संचालन छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के महामंत्री नरेंद्र दुग्गड़ ने किया।सभी प्रसन्नता का अनुभव कर रहे थे।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img