Sunday, February 5, 2023
Homeछत्तीसगढ़त्रिवेणी डायग्नोस्टिक सेंटर और मेडलाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उदघाटन रविवार को

त्रिवेणी डायग्नोस्टिक सेंटर और मेडलाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उदघाटन रविवार को

रायपुर। शहर मे रविवार से एक और हेल्थ सेंटर त्रिवेणी डायग्नोस्टिक सेंटर और मेडलाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की शुरुआत तेलीबांधा में हो रही है। इस डायग्नोस्टिक सेंटर मरीजों की जांच काफी रियायती दरों पर की जायेगी।
यह जानकारी शनिवार को त्रिवेणी डायग्नोस्टिक सेंटर के निदेशक डॉ. आनंद बंसल (रेडियोलॉजिस्ट)ने दी। इस दौरान डायग्नोस्टिक सेंटर के मेडलाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉ. स्वाति अग्रवाल (नेत्र रोग विशेषज्ञ), डॉ. विकास अग्रवाल (मेडिसिन), डॉ. बरखा अग्रवाल (बाल रोग विशेषज्ञ), डॉ. अभिजीत तिवारी (रेडियोलॉजिस्ट), डॉ रुचि शर्मा तिवारी (पैथोलॉजिस्ट) उपस्थित थे।
डाक्टर द्वय ने बताया कि त्रिवेणी डायग्नोस्टिक सेंटर में मरीजों को एक ही सेंटर में एमआरआई, सीटी स्कैन, 5डी सोनोग्राफी, मैमोग्राफी, एक्स-रे, पैथोलॉजी, के साथ अन्य जांच की सुविधा अत्याधुनिक मशीनों के साथ विशेषज्ञ डाक्टरों के साथ 24 घंटे उपलब्ध रहेंगी। डा बंसल ने जानकारी दी कि त्रिवेणी डायग्नोस्टिक्स सेंटर मरीजों को सबसे उचित कीमत पर विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने वाला अग्रणी सेंटर बने यह हमारा प्रयास होगा।

उन्होंने बताया कि 100 बिस्तरों वालाअत्याधुनिक मेडलाइफ हास्पीटल में मरीजों को अच्छी से अच्छी स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध हो सके इस ओर विशेष ध्यान दिया गया है। हास्पीटल में पूरी तरह से स्वचालित पैथोलॉजी से लेकर रिपोर्ट के ऑनलाइन उपल्बधता से मरीजों का तत्काल इलाज संभव हो सकेगा।
उन्होने बताया कि त्रिवेणी एमआरआई, सीटी स्कैन, 5डी सोनोग्राफी, मैमोग्राफी, एक्स-रे, पैथोलॉजी, और कई अन्य जांच पर मरीजों को 50त्न रियायत दी जा रही है। त्रिवेणी डायग्नोस्टिक सेंटर की एक विशिष्ट विशेषता इसकी डिजिटल उपस्थिति है। रोगी को सभी रिपोर्ट एसएमएस और व्हाट्सएप के माध्यम से भेजी जाएगी। इसके अलावा, रिपोर्ट देने में देरी को कम करने के लिए डायग्नोस्टिक सेवाएं रविवार सहित 24*7 उपलब्ध रहेंगी। मेडिकल टीम में सर्वश्रेष्ठ संस्थानों के योग्य डॉक्टर हैं।
त्रिवेणी डायग्नोस्टिक्स तीन समान विचारधारा वाले व्यक्तियों अर्थात डॉ. आनंद बंसल, श्री आकाश अग्रवाल और श्री मयंक अग्रवाल का स्वास्थ्य संस्थान है जिसका उद्देश्य मरीजों को किफायती दरों पर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना है।

Most Popular

- Advertisment -spot_img