Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़पान, पानी, पालकी की पवन नगरी में 10 दिसंबर को पत्रकारों की...

पान, पानी, पालकी की पवन नगरी में 10 दिसंबर को पत्रकारों की कार्यशाला प्रख्यात कवि पद्मश्री डॉ. श्री सुरेंद्र दुबे जी का हो रहा आगमन

रात्रि कालीन कवि सम्मेलन का होगा भव्य आयोजन….!!

सारंगढ़:- अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के बैनर तले नवीन जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ में 10 दिसम्बर 2022 को पत्रकारों की कार्यशाला कार्यक्रम आयोजन होने जा रहा है, उपरोक्त पत्रकारों की कार्यशाला कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ प्रदेश के तमाम जिलों के पत्रकारों के साथ साथ संपूर्ण भारत के अन्य राज्यों के वरिष्ठ पत्रकार भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे! जिसमे रात्रिकालीन कवि सम्मेलन भी रखा गया है! पान, पानी, पालकी की पवन नगरी में 10 दिसंबर को पत्रकारों की कार्यशाला प्रख्यात कवि पद्मश्री डॉ. श्री सुरेंद्र दुबे जी का आगमन हो रहा है!

पत्रकारों के लिए अत्यंत हर्ष का विषय है कि पत्रकारों की कार्यशाला में वरिष्ठ पत्रकारों को उद्बोधन को सुनने समझने के साथ लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को सशक्त और स्वतंत्र पत्रकारिता करने हेतु काफी कुछ सीखने को मिलेगा, रात्रि कालीन कवि सम्मेलन का कार्यक्रम रखा गया है, कार्यक्रम में आने वाले पत्रकारों में सभी प्रकार की व्यवस्था की जावेगी किसी भी पत्रकार साथी को कोई असुविधा ना हो इस बात का विशेष ख्याल रखा जाएगा, पत्रकारों को पत्रकारिता के विषय की विशेष जानकारी प्राप्त होगी तथा आए दिन निष्पक्ष और बेदाग पत्रकारों पर हो रहे उनके मामलों को समाप्त कर करने के लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा! पत्रकार सुरक्षा कानून पर विशेष चर्चा कर पत्रकारों के अधिकारों की रक्षा के लिए विशेष रणनीति भी तय की जाएगी! और पत्रकारों की संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए सरकार से पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द लागू करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे!!

प्रख्यात कवि पद्मश्री डॉ. श्री सुरेंद्र दुबे जी के द्वारा पत्रकारों के साथ साथ क्षेत्र के तमाम कवि साहित्यकार सहित पान, पानी, पालागी की पावन नगरी की सभी लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है!!

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img