Saturday, December 10, 2022
Homeछत्तीसगढ़22 वीं राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता के अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर...

22 वीं राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता के अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर संभाग ने जीता गोल्ड, कप्तान अयानवीर रहे मैन ऑफ द टूर्नामेंट

बिलासपुर । 22 वीं राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में संभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर संभाग ने गोल्ड मेडल जीता।
आज का मुकाबला रायपुर संभाग और बिलासपुर संभाग के मध्य खेला गया, जिसमें रायपुर ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । रायपुर ने 20 ओवर में 124 रन बनाए । बिलासपुर संभाग ने महज 15 ओवर में 125 रनों के लक्ष्य को पूरा कर लिया।
इस तरह बिलासपुर संभाग ने कप्तान अयानवीर सिंह भाटिया के नेतृत्व में गोल्ड जीता । बिलासपुर की ओर से अयानवीर सिंग भाटिया ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए ,साथ ही पीयूष चंद्रा ने 40 रनों का योगदान दिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच शानदार बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी अयानवीर रहे ।


मैन ऑफ द मैच का अवार्ड अयानवीर सिंह भाटिया को मिला। अयानवीर सिंह भाटिया पूरे प्रदेश में अंडर 14 के किसी भी स्तर पर सबसे कम उम्र के कप्तान रहे। प्रतियोगिता में ऑल राउंडर की भूमिका अदा करने पर मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी अयानवीर को मिला।
आज के आखिरी मुकाबले में जीत के साथ बिलासपुर संभाग ने गोल्ड जीता । जिसमे उनके कप्तान अयानवीर सिंह भाटिया का टीम को विजेता बनाने में अहम रोल रहा । जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में एक जिम्मेदारी के साथ अहम आल राउंडर की भूमिका अदा की । उन्होंने बल्ले से शानदार 180 रन बनाए साथ ही साथ 5 विकेट ,2 रन आउट और 2 कैच भी लपके । जिसके लिए उन्होंने मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब से नवाजा गया । पूरे टूर्नामेंट के दौरान अयान की कप्तानी और बल्लेबाजी की खूब तारीफ हुई ।
पूरे टूर्नामेंट में एकलौता शतक भी अयानवीर सिंह भाटिया के बल्ले से आया टूर्नामेंट के पहले मैच में उन्होंने शानदार नाबाद 111 रन बस्तर के खिलाफ बनाये ।
कप्तान अयानवीर सिंह भाटिया
बिलासपुर संभाग की टीम के बेहतरीन प्रदर्शन में फाउंडेशन अकैडमी के खिलाड़ियों का दबदबा बना रहा।
पूरे टूर्नामेंट में बिलासपुर संभाग ने शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड जीता इस संभाग की टीम मैं फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ियों का बोलबाला रहा जिसमें प्रमुख रूप से कप्तान अयानवीर सिंह भाटिया,पीयूष चंद्रा,आर्यन सिंह,अंश कोरी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर प्रदर्शन कर अकैडमी का मान बढ़ाया।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img