Saturday, November 26, 2022
Homeछत्तीसगढ़हिमाचल में कांग्रेस की जीत के बाद फिर मनायेंगे दिवाली - प्रमोद...

हिमाचल में कांग्रेस की जीत के बाद फिर मनायेंगे दिवाली – प्रमोद दुबे


मोदी के जुमले ने बढ़ायी महंगाई,हर आदमी हलाकान


रायपुर। हिमाचल प्रदेश में दिवाली त्यौहार के बीच चुनाव प्रचार जोर पकड़ लिया है इसलिए कि त्यौहार के बाद काफी कम समय रह जायेगा प्रचार के लिए। त्यौहारी व्यस्तता के बावजूद कांग्रेस नेताओं को सुनने के लिए काफी बड़ी संख्या में हर जगह लोग पहुंच रहे हैं,क्योकि बढ़ती महंगाई में मोदी के जुमले ने ऐसा तड़का लगा दिया है लोग खासे परेशान हैं। हर घर परिवार का बजट बिगड़ गया है इसलिए वे भी परिवर्तन चाह रहे हैं। कांग्रेस नेता भरोसा दिला रहे हैं कि जीत के बाद एक बार फिर दिवाली मनायेंगे,और वह होगा खुशियों भरी आतिशबाजी के साथ।

कांग्रेस नेता अपने साथ छत्तीसगढ़ में हुए कामकाज का पूरा लेखा जोखा ले गए हैं,जो हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं को प्रभावित कर रहा है।
मंडी विधानसभा के लिए नियुक्त चुनाव प्रभारी रायपुर नगर निगम के सभापति श्री प्रमोद दुबे अपने साथ गौठान के गोबर से बने दिये लेकर गए हैं और लोगों को सौजन्य बांट भी रहे हैं,यह भी बता रहे हैं कि यही गोबर और उनसे तैयार अन्य उत्पाद छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए आय का जरिया बन गया है,और यह सब वहां के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की देन है। कई अन्य योजनाएं हैं जो आप सब के लिए रोजगार उपलब्ध करायेंगे। कांग्रेस ने इसे अपने घोषणा पत्र में शामिल भी किया है। यह तब साकार होगा जब यहां कांग्रेस की सरकार बनायेंगे। महंगाई केवल एक प्रदेश की बात नहीं हैं बल्कि पूरे देश में न केवल अर्थव्यवस्था को संक्रमित कर दिया है बल्कि आम आदमी का चौका-चूल्हा प्रभावित कर दिया है। इसलिए परिवर्तन की बयार हिमाचल से शुरू करें और जब लोकसभा का चुनाव आए तो इसे पूरे देश में अमली जामा पहनायें। चुवान प्रचार के दौरान महंगाई से त्रस्त लोगों का आक्रोश भी साफ नजर आ रहा है। श्री दुबे ने सह-चुनाव प्रभारी विजय साहू और कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर के साथ कई जगहों पर सभा ली और कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगा। सभा में जुटी भीड़ ने भी वादा किया कि कांग्रेस की जीत के बाद फिर मनायेंगे दिवाली।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img