Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़दशहरा कार्यक्रम में MLA संतराम नेताम बने कुंभकरण, देख सब रह गए...

दशहरा कार्यक्रम में MLA संतराम नेताम बने कुंभकरण, देख सब रह गए अचंभित; भगवान राम ने किया वध

कोंडागांव। इस बार दशहरा के मौके पर में बड़ेडोंगर दशहरा कार्यक्रम के दौरान विधायक संतराम नेताम राक्षसों का वेशभूषा पहनकर कुंभकरण का रोल अदा करते हुए लोगों के सामने नजर आए।

छत्तीसगढ़ में कई ऐसे विधायक हैं जो अपने अपने अंदाज से पहचाने जाते हैं इसी अंदाज में केशकाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक संतराम नेताम भी समय-समय पर अपने कार्यों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी खेतों में हल चलाते हुए तो कभी कार्यक्रमों में गाना गाते हुए नजर आते हैं।

इस बार विधायक संतराम नेताम रावण का भाई कुंभकरण के रूप में अपना अभिनय प्रस्तुत किया। विभीषण जब कार्यक्रम देने पहुंचे तो सभी को लगा था कि कोई आम आदमी इस कार्यक्रम में भाग ले रहा है। जिस प्रकार प्रतिवर्ष कुंभकरण अपना प्रस्तुति देता था। उसी प्रकार इस बार भी प्रस्तुति दिया।

अंत में जब कुंभकरण मारा गया और अपना मुकुटा उठाया तब लोगों को पता चला कि कोई आम आदमी नहीं केशकाल विधायक संतराम नेताम है। विधायक संतराम नेताम क्षेत्रवासी और सभी लोगों को दशहरा की बधाई देते हुए पहली बार कार्यक्रम में भाग लेने और कुंभकरण बनने का अवसर मिला। जिसके लिए समिति को बधाई दिया।

विधायक का परिवार आज भी सादगी की मिसाल ठेठ अंदाज देख हर कोई कायल। संतराम नेताम केशकाल विधानसभा में लगातार दूसरी बार विधायक चुने गए हैं. वे बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष हैं जिससे उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त है। लेकिन परिवार का रहन सहन वेशभूषा अब तक नहीं बदला।

जानिए कौन है MLA संतराम नेताम?
गौरतलब है कि केशकाल विधानसभा क्षेत्र के MLA संतराम नेता का परिवार आज भी सादगी की मिसाल है. बड़ेराजपुर ब्लॉक का ग्राम पलना केशकाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक संतराम नेताम का घर है. यहां विधायक के माता-पिता रहते हैं. पत्नी एवं उनके दो बच्चे विधायक के साथ रहते हैं। छोटा भाई पुलिस की नौकरी में कांकेर जिले में तैनात है. संतराम नेताम केशकाल विधानसभा में लगातार दूसरी बार विधायक चुने गए हैं. वे बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष हैं जिससे उन्हें राज्य मंत्री कि दर्जा प्राप्त है. लेकिन परिवार का रहन सहन वेशभूषा अब तक नहीं बदला. विधायक के पिता बीरसिंह नेताम 65 वर्ष के हो चुके हैं वे दूसरी बार सहकारी समिति सलना के अध्यक्ष हैं.

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img