Saturday, December 10, 2022
Homeछत्तीसगढ़अपनी छत्तीसगढ़ी कला-संस्कृति को भी आगे बढ़ाएं : अग्नि चंद्राकर

अपनी छत्तीसगढ़ी कला-संस्कृति को भी आगे बढ़ाएं : अग्नि चंद्राकर

  • गरबा उत्सव कार्यक्रमों में शामिल हुए बीज निगम अध्यक्ष

महासमुंद। नवरात्र में शहर के विभिन्न स्थानों पर गरबा की धूम है। केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त छत्तीसगढ़ राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम के अध्यक्ष व पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर सिटी स्पोर्ट्स क्लब और अशोक वाटिका में आयोजित गरबा उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
श्री चंद्राकर ने मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर क्षेत्रवासियों के सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नवरात्र में आदिशक्ति की भक्ति-आराधना के साथ-साथ विशेषकर शहरी क्षेत्रों में गरबा उत्सव की भव्यता और लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। यह अच्छी बात है, साथ ही हम अपनी छत्तीसगढ़ी कला-संस्कृति भी मान देंगे तो और अच्छा होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार हमारी छत्तीसगढ़ी कला-संस्कृति, परम्परा, तीज-त्योहार, खेल-कूद, खानपान, बोली-भाखाओं के मान को पुनर्स्थापित करने और इनके प्रति नई पीढ़ी में गर्व का भाव जगाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। हम भी इसमें पूर्णतः सहभागी बनें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ नेत्री श्रीमती अरूणा आदित्य शुक्ला ने की। इस अवसर पर कांग्रेस के युवा नेता दिव्येश चंद्राकर, प्रतिनिधि नारायण नामदेव, धर्मेन्द्र मोहोबिया, पूर्व पार्षद राजू साहू, नरेन्द्र चंद्राकर, थैलेश चंद्राकर, मदन भारती, रवि साहू, बादल मक्कड़ आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img