Thursday, December 8, 2022
Homeताजा खबरइस बार गुजरात में बनेगी आप की सरकार-कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़

इस बार गुजरात में बनेगी आप की सरकार-कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में गुजरात में प्रचार करने पहुंची AAP की टीम

गुजरात मे होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी के शुरुआती प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के नेतृत्व में AAP की टीम पहुँच गयी है। गुजरात के वडोदरा शहर जहां से आस पास के ग्रामीण इलाको में पहुंचेगी और आम आदमी पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करेगी ।

वड़ोदरा से कोमल हुपेंडी ने कहा कि जिस प्रकार 27 वर्षो से गुजरात मे भाजपा की सरकार है परन्तु आज यहाँ की स्थिति देख कर लगता है कि विकास के नाम पर केवल गुजरात की जनता के साथ छल किया जा रहा है। आज कुछ लोगो से मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि भाजपा केवल जात पात की राजनीति में जनता को उलझा कर रखा हुआ है जबकि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी दो जगह से चुनाव लड़े थे जिसमे से एक वडोदरा भी शामिल था और जनता ने उन पर विश्वास करते हुए यहाँ से जिताया भी था लेकिन आज वडोदरा की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है आज वडोदरा की जनता अपने फैसले पर दुखी है ।

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि पिछले 27 सालों से गुजरात मे भाजपा की सरकार है व सरकारी सभी सुविधाओं जैसे सरकारी स्कूल, सरकारी हॉस्पिटल जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है । उन्होंने कहा कि आज हम जनता को अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा दिये जा रहे गारंटी कार्ड दे रहे है जिसमे सभी ऐसी सुविधाये जिसकी आम आदमी को बेहद जरूरत है उसे प्रदान कर रहे है जिसमे बेरोजगारी भत्ते के रूप में युवा बेरोजगारों को 3000/- महीना जबतक रोजगार न मिल जाये सरकार देगी। इसी प्रकार 300 यूनिट बिजली फ्री दिया जाएगा साथ ही महिलाओ के लिए विशेष कर जो घरो पर रहती है उन्हें 1000/- महीना दिया जाएगा । जिसके जरिये अब गुजरात की जनता को फैसला करना है कि 27 सालो से किये जा रहे झूठे वादों पर भरोसा किया जाए, या केजरीवाल जी के द्वारा दिए जा रहे गारंटी कार्ड पर ।

कोमल हुपेंडी ने कहा जिस प्रकार गुजरात मे हमे बदलाव देखने को मिल रहा है,जिसका प्रभाव आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भी दिखेगा तथा छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

आम आदमी पार्टी के प्रचार दल में कोमल हुपेंडी के साथ तेजेन्द्र तोड़ेकर, अज़ीम खान, हरेश चक्रधारी, नरेंद्र नाग ,संत राम सलाम, राज शर्मा, शंकर सिंह, कृष्णा दुग्गा, बजरू दुग्गा, शिवलाल दुग्गा, राम कुमार कोमरा, सुनहेर हिडको ,श्याम लाल दुग्गा, शिव पोटाई, गजानंद जैन, रामलाल दुग्गा आदि पार्टी के प्रचार हेतु गये हुए हैं।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img