Thursday, December 8, 2022
Homeछत्तीसगढ़शहीद-ए-आज़म भगत सिंह के जन्मदिवस पर AAP ने किया रक्तदान शिविर का...

शहीद-ए-आज़म भगत सिंह के जन्मदिवस पर AAP ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

रायपुर, 28 सितम्बर 2022। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी आह्वान और गोपाल राय जी, संजीव झा जी के मार्गदर्शन तथा प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी के नेतृत्व में आज शहीदे आजम भगत सिंह के जन्म दिवस पर रायपुर के भगतसिंह चौक शंकर नगर में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक आम आदमी पार्टी द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। आयोजित शिविर मॉडल ब्लड बैंक डॉ. अम्बेडकर चिकित्सालय रायपुर के तत्वाधान में संपन्न हुआ।

शहीद-ए-आज़म भगत सिंह अंग्रेज़ी गुलामी से आज़ादी की बात नहीं करते थे बल्कि वो हर तरह की लूट ,शोषण से आज़ादी का सपना देखते थे। 23 साल का वह नौजवान बेरोज़गारी, भूखमरी, कुपोषण से आज़ादी की बात करता था।
आज हमारा देश अभूतपूर्व मंदी और बेरोज़गारी के दौर से गुज़र रहा है। आज देश में गरीब और गरीब और अमीर और अमीर होते जा रहें हैं।वहीं हमारे जनप्रतिनिधि जनता की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के बजाय उनकी मेहनत के दम पर खड़ी की गयी सरकारी कंपनियों को पूंजीपतियों के हाथों औने-पौने दामों पर बेचने में व्यस्त हैं।
आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में रायपुर के सभी विधानसभाओं के कार्यकर्ता शामिल रहे। शहर के अनेक गणमान्य नागरिकों ने रक्तदान शिविर में रक्तदान कर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और मानवता की मिसाल पेश की।

आयोजित रक्तदान शिविर में आम आदमी पार्टी की ओर से सूरज उपाध्याय,विचित्र राज,संदीप तिवारी, कलावती मार्को,डी के माखीजा, पवन सक्सेना, पलविंदर सिंघ पन्नू,एम एम हैदरी, सागर क्षीरसागर, कमल नायक,अन्यतम शुक्ला,नरेंद्र ठाकुर,संतोष कुशवाहा, सतनाम सिंह चीमा,मंदीप सिंह, प्रसन्ना,राजाराम सिन्हा,शफीक अहमद,मोहम्मद काशिफ, उमेश जंघेल,संकल्प दुबे, चित्रकांत अग्रवाल, अली हाफिज,शिव शर्मा,सौरभ पांडेय, विनोद चंद्राकर, शिव चंद्राकर आदि ने रक्तदान किया।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img