Thursday, December 1, 2022
Homeप्रमुख खबरेंस्पा सेंटर में रोज 14-15 लोग करते थे नाबालिग से दुष्कर्म, युवती...

स्पा सेंटर में रोज 14-15 लोग करते थे नाबालिग से दुष्कर्म, युवती का आरोप,संचालक समेत 4 के खिलाफ FIR

गुरुग्राम। गुरुग्राम के स्पा सेंटर से शर्मनाक घटना सामने आई हैं। इस स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट के रूप काम करने वाली एक 14 साल की एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके साथ हर रोज 14-15 लोग रेप करते थे। उसके लिए यह स्पा सेंटर नहीं टॉर्चर सेंटर बन गया था। पीड़िता यहां में कार्यरत थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह हाल ही में एक महिला से मिली जिसे वह पहले से जानती थी। पीड़िता ने महिला से नौकरी की मांग की क्योंकि उसे पैसों की जरूरत थी। पीड़िता ने बताया कि पहले दिन उसे एक कमरे में बुलाया गया जहां पहले से एक शख्स मौजूद था। उसने आरोप लगाया कि उसके साथ उसी कमरे में रेप हुआ। जब उसने कहा कि वह नौकरी छोड़ देगी, तो उसे यौन उत्पीड़न का वीडियो दिखाकर धमकाया गया।

पीड़िता ने बताया, ‘उन्होंने धमकी दी कि वह वीडियो को सर्कुलेट कर देंगे। मैं बहुत डर गई थी और अगले 4-5 दिन तक स्पा सेंटर गई। इस दौरान कई लोगों ने मेरा रेप किया। किसी-किसी दिन 10 से 15 लोग रेप करते थे।’कुछ दिन बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और स्पा जाना बंद कर दिया। लेकिन आरोपी महिला और उसके साथी उसे लगातार कॉल करते रहे और उसे एक होटल में ले गए जहां उसे कथित रूप से पीटा गया।

लड़की के परिजनों को कुछ गलत महसूस हुआ और वे उसे लेकर पुलिस के पास गए। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका गिरोह नौजवान लड़कियों को फंसाकर उसे जबरन देह व्यवहार में भेजते थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी झूमा, पूजा, रुबेल और सद्दाम के खिलाफ IPC की धारा 376-D (सामूहिक बलात्कार), 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), और 34 (सामान्य इरादा) और धारा 6, 13, 14 और POCSO एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img