Saturday, November 26, 2022
Homeछत्तीसगढ़रायगढ़ जिले का इकलौता युवा पत्रकार जिसके फेसबुक पेज पत्रकारिता से जुड़े...

रायगढ़ जिले का इकलौता युवा पत्रकार जिसके फेसबुक पेज पत्रकारिता से जुड़े देश-विदेश के लाखों लोग

पत्रकारिता की पहुंच 113.1k तथा बीते 28 दिनों में यह पेज 81.6k लोगों को तक पहुंची,3.4k से अधिक लोग पेज को पसंद और फॉलो कर रहे

रायगढ़:- जिले के युवा पत्रकार कैलाश आचार्य की निर्भीक, निष्पक्ष और बेबाक लेखनी अक्सर दैनिक अखबारों की सुर्खियां बनती रहती है, इस युवा कलमकार ने बहुत ही कम समय पर लाखों पाठकों का विश्वास जीता है! राजगढ़ जिले का इकलौता युवा पत्रकार जिसके फेसबुक पेज पत्रकारिता की पहुंच 113.1k तथा बीते 28 दिनों में यह पेज 81.6k लोगों तक पहुंची और 3.4k से अधिक लोग पेज को पसंद और फॉलो कर रहे हैं, जो भारत के अनेक शहरों और राज्यों सहित कई अन्य देशों के लोग जुड़े हैं! इस फेसबुक पेज पर डाली गई खबरें अधिकांश लगभग 15 से 25 हजार लोगों तक पढ़े गए हैं! कई पाठकों ने पोस्ट पर अपने रिएक्ट दिए हैं और कॉमेंट करने के साथ शेयर भी करते हैं! इनका स्लोगन से ही पेज का सारांश मिल जाएगा इनका स्लोगन है “जुर्म और भ्रष्टाचार पर बागी कलम से प्रहार”

गौरतलब हो कि युवा पत्रकार कैलाश आचार्य दैनिक अखबार रायगढ़ संदेश, आधीरात का रिपोर्टर (मासिक पत्रिका), केलो प्रवाह दैनिक अखबारों में भी सेवाएं दे चुके हैं तथा वर्तमान में कैलाश आचार्य जी भारत सम्मान न्यूज़ के जिला प्रतिनिधि और खबर उजागर समाचार पत्र के सह-संपादक और अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के जिला मीडिया प्रभारी रायगढ़ के पद पर नियुक्त हैं! तथा युवा पत्रकार आरटीआई एक्टिविस्ट भी हैं और सूचना के अधिकार का भरपूर उपयोग करते हैं, वही क्राईम फ्री इंडिया फोर्स अंतरराष्ट्रीय संगठन के आरटीआई प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़ प्रदेश के संगठनमंत्री पद पर सुशोभित हैं! रायगढ़ नगर निगम के करोड़ों रुपए के शौचालय भ्रष्टाचार को सूचना का अधिकार से मिली जानकारी के तहत यही आरटीआई एक्टिविस्ट युवा
पत्रकार ने खुलासा किया था! इनकी खास बात यह है कि यह स्वतंत्र पत्रकारिता करते हैं, इसलिए भी इनकी स्वतंत्र, निष्पक्ष, बेबाक लेखनी अखबारों में सुर्खियां बनती हैं! इनकी बागी कलम जब चलती है तब ना सिर्फ घटनाक्रम का उल्लेख कर जुर्म, भ्रष्टाचार, से बेनकाब करती है बल्कि मर्यादित भाषा में कड़ी आलोचना कर सवालों के गोले दागने से शासन-प्रशासन खबर को संज्ञान लेते हुए वैधानिक कार्यवाही करने पर विवश हो जाते हैं! पत्रकार हित में सदैव तत्पर रहने हैं तथा पत्रकारों के साथ हो रहे अन्याय, अत्याचार फर्जी एफ आई आर के विरोध में समय-समय पर खुलकर अपनी अभिव्यक्ति भी रखते हैं!

आइए हम आप सभी को मिलावाते हैं उस निर्भीक, निष्पक्ष और बेबाक लेखनी से मीडिया जगत के ऊभरते सितारे युवा पत्रकार कैलाश आचार्य ( बागी कलम) से और रूबरू होते हैं इनके फेसबुक पेज पत्रकारिता से इनके फेसबुक पेज पत्रकारिता को लाइक और फॉलो करने के लिए क्लिक करें…!!

https://www.facebook.com/पत्रकारिता-101710344914836/

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img