Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़राजधानी रायपुर में अनोपचंद तिलोकचंद ज्वैलर्स का एक और नया शोरूम,...

राजधानी रायपुर में अनोपचंद तिलोकचंद ज्वैलर्स का एक और नया शोरूम, रहेगा खास

रायपुर. राजधानी रायपुर में अनोपचंद तिलोकचंद ज्वैलर्स का एक और धमाकेदार शोरूम की एन्ट्री होने जा रही है. इस महीने के अंत तक नए ज्वेलरी शॉप को पूरी तरह शिफ्ट कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि अनोपचंद तिलोकचंद ज्वैलर्स अपनी सेवाएं लोगों को 1957 से लगातार देते आ रहा है। उनके ज्वेलरी उत्पादों के प्रति ग्राहकों को काफी उम्मीद और विश्वास होता है जिसके कारण ग्राहक अपने आप दौड़े चले आते हैं।

आपको बता दें कि नए शोरूम आने से पहले लोगों में एक उत्सुकता सी बनी हुई है कि कब नए शोरूम का उद्घाटन होगा। आपको बता दें कि अनोपचंद तिलोकचंद ज्वैलर्स की राजधानी रायपुर में एक तीसरा शोरूम साबित होने जा रहा है इसके अलावा छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों एवं अन्य राज्य में भी इनकी फ्रेंचाइजी चल रही है

राजधानी में खुलेगा तीसरा शोरूम

रायपुर के सदर बाजार रोड स्थित कोतवाली थाना के सामने अनोपचंद तिलोकचंद ज्वैलर्स तीसरा शोरूम खुलेगा।

संस्थान के निदेशक निकेश बरड़िया ने बताया कि राजधानी में यह हमारा तीसरा शोरूम होगा। इसके अलावा प्रदेश के 5 अन्य जिलों में भी शोरूम की चेन डाली जा रही है। यह हमारा सबसे बड़ा प्रतिष्ठान होगा जहां पार्किंग से लेकर ग्राहकों के लिए सर्वसुविधाएं उपलब्ध होंगी। शोरूम इस महीने के अंत तक खुल जायेगा।

शेयर मार्केट में एटी ज्वेलर्स

जानते चलें कि एटी ज्वेलर्स देश का विश्वसनीय और नामी ब्रांड बन चुका है। ज्वेलरी क्षेत्र में कंपनी ने पूरे देश में अपनी पहचान स्थापित की है। यही वजह है कि कंपनी ने अब शेयर मार्केट में भी दस्तक दी है। एटी शेयर के नाम से शेयर मार्केट में धमक स्थापित की है। कंपनी का भाव प्रति शेयर 40 से 42 के आसपास चल रहा है। यह छत्तीसगढ़ की पहली ऐसी कंपनी है जिसने शेयर मार्केट में अपनी पहुंच बनाई है।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img