Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़MP Breaking: अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों ने मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री सहित विधायक...

MP Breaking: अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों ने मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री सहित विधायक सांसद मुर्दाबाद के लगाए नारे, मामला रीवा जिले के त्योंथर बिजली डिवीजन के कटरा विद्युत वितरण केंद्र के कैथा साकेत बस्ती के जले ट्रांसफार्मर का

राजीव गांधी विद्युतीकरण मिशन का ट्रांसफार्मर पिछले 1 वर्ष से जला हुआ है जिसे बदलने को लेकर ग्रामीणों ने आवाज उठाई है।

रीवा। रीवा जिले के त्योंथर बिजली डिवीज़न में जले ट्रांसफार्मर को न बदलने पर ग्रामीणों ने भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सिंह चौहान एवं नरेंद्र मोदी की सरकार सहित विधायक और सांसद सहित बिजली विभाग के एक बार फिर मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। आजकल संपूर्ण रीवा संभाग सहित पूरे मध्यप्रदेश में बिजली विभाग की मनमानी और राज्य सरकार के मूक दर्शक बने रहने और किसानों और ग्रामीणों के जले हुए ट्रांसफार्मर न बदलने के कारण पूरे प्रदेश में आंदोलन जैसी स्थिति है और जमकर इनकी नीतियों के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे है। प्रदर्शन के दौरान कटरा विद्युत वितरण केंद्र के कैथा हरिजन बस्ती के बतसिया साकेत, सुखलाल साकेत, संतलाल साकेत, लालजी साकेत, गोपाल साकेत और प्रेम शंकर पटेल सहित महिलाओं और छोटे बच्चों ने मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री विधायक सांसद सहित बिजली विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है और जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं।

देखें वीडियो में 1 वर्षों से जले हुए ट्रांसफार्मर को लेकर चल रहे प्रोटेस्ट के दौरान ग्रामीणों ने क्या कहा।

यह मामला रीवा जिले के कटरा विद्युत वितरण केंद्र अंतर्गत ग्राम कैथा की पुरानी हरिजन बस्ती का है जहां राजीव गांधी विद्युतीकरण मिशन के तहत लगाए गए 25 केवी के ट्रांसफार्मर के एक वर्ष पूर्व जलने के कारण हरिजन लोगों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

स्पेशल ब्यूरो रिपोर्ट रीवा

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img