Saturday, November 26, 2022
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की शान, विश्वास का प्रतीक "नगीना जेम्स"

छत्तीसगढ़ की शान, विश्वास का प्रतीक “नगीना जेम्स”


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सदर बाजार में पिछले 30 वर्षो से राशी रत्न, नवग्रह के रत्न एवं डायमंड़ ज्वेलरी के माध्यम से नगीना जेम्स एक प्रतिष्ठित नाम है।
अपनी व्यवहार कुशलता एवं प्रामाणिकता के कारण जन-जन मे अटूट विश्वास है। नगीना जेम्स का स्लोगन है ‘‘ एहसास कुछ खास ‘‘
यहां आने वाला प्रत्येक ग्राहक इस बात को महसूस करे, यह हमारा प्रयास रहता है। हमने महसूस भी किया है जो ग्राहक यहां आता है वो अपने और चार परिचितों को भेजता भी है। एक मात्र कारण है कि हमारे यहां सही काम और सही दाम होता है। हमारा मुख्य ध्येय ग्राहक की संतुष्टि है।
नगीना जेम्स के प्रोप्राइटर नरेन्द्र दुग्गड बताते है कि इस शो-रूम को छ.ग. ही नही सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में प्रथम एक्सक्लूजीव डायमंड ज्वेलरी शो-रूम होने का गौरव प्राप्त है। हमनें हमेशा सही वस्तु सही दाम में ग्राहकों को उपलब्ध करवा कर प्रतिष्ठान को विश्वसनीय बनाया है।
नगीना जेम्स के विकास के इस सफर में अब मेरे पुत्र प्रवेश दुग्गड भी जुड़ गए हैं। मुम्बई, सूरत और जयपुर के जेमोलॉजी इंस्टीट्यूट में अध्ययन कर जेमोलॉजी की डिग्री प्राप्त कर चुके है। अब अर्हम जेम्स एवं टेस्टिंग लैब का संचालन भी कर रहे है। हमें इसका अतिरिक्त लाभ भी मिल रहा है। प्रयोगशाला से प्रमाणित प्रमाण पत्र के साथ यहां रत्न एवं उपरत्नों की आकर्षक श्रृंखला उपलब्ध हैं।
डायमंड ज्वेलरी रत्न एवं उपरत्न मोती, माणक, पन्ना, आदि मालाओं के आकर्षक अनुपम संग्रह के साथ-साथ पारे एवं स्फटिक के श्रीयंत्र, शिवलिंग, माला आदि भी उचित मूल्य पर उपलब्ध कराता है।
नगीना जेम्स अपने सभी ग्राहकों को लिए गए बहुमूल्य रत्नों की उचित कटौती पश्चात् नगद वापसी की गारंटी भी देता है। एक बार अवश्य पधारें। नगीना जेम्स, सदर बाजार रायपुर ।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img