Wednesday, November 30, 2022
Homeप्रमुख खबरेंसोनी टीवी के 'यशोमती मैया के नंदलाला' में बाल कृष्ण का रोल...

सोनी टीवी के ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ में बाल कृष्ण का रोल निभाएंगी पॉपुलर चाइल्ड एक्टर त्रिशा सारडा

मुंबई :- सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ ने यशोदा (नेहा सरगम) के नजरिए से मां-बेटे के बंधन की एक खूबसूरत कहानी के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। अपने लॉन्च के बाद से इस शो ने भगवान कृष्ण के जीवन के विभिन्न पहलुओं और मां-बेटे के अटूट बंधन को सामने लाया है। अब बालपन अध्याय में कदम करते हुए यह शो 9 अगस्त, रात 8.30 बजे से 3 साल का लीप लेने जा रहा है।

इस महीने ‘कृष्ण जन्मोत्सव’ मनाते हुए दर्शक अब भगवान कृष्ण की नई यात्रा का हिस्सा बन सकते हैं, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

लीप के बाद जहां नेहा सरगम और राहुल शर्मा, यशोदा मैया और नंद महाराज की भूमिकाएं निभाते रहेंगे, वहीं बाल कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए पॉपुलर चाइल्ड एक्टर त्रिशा सारडा को चुना गया है। इस अध्याय में भगवान कृष्ण एक जिज्ञासु बच्चे के रूप में नजर आएंगे, जो बाहर निकालकर दुनिया के बारे में जानने के लिए तैयार हैं। भगवान कृष्ण के जीवन का अगला अध्याय मैया यशोदा के साथ उनके बंधन को और मजबूत करेगा, जहां यशोदा अपने नन्हें कान्हा को जीवन के मूल्य और अच्छे-बुरे के बीच का अंतर सिखाएंगी।

अपनी बेटी के पौराणिक शो में शामिल होने को लेकर सपना सारडा (त्रिशा सारडा की मां) कहती हैं, “मैं भगवान कृष्ण की बड़ी भक्त हूं और बहुत उत्साहित हूं कि मेरी बच्ची को भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। मेरा मानना है कि सभी को अपनी पौराणिक कथाओं और संस्कृति के बारे में जानना चाहिए और अपने बच्चे को इतनी कम उम्र में भगवान कृष्ण के बारे में जानते देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। मेकर्स को लगा कि एक लड़की के चेहरे की मासूमियत भगवान कृष्ण के इस किरदार के लिए एकदम फिट होगी और इसलिए त्रिशा को इसके लिए चुना गया। पूरी टीम यह सुनिश्चित करती है कि वो सेट पर एक मजेदार समय बिताए। मेरी बेटी दिन-रात जोश से भरी रहती है और इसका सारा श्रेय इस किरदार की पॉजिटिविटी और उस समर्थन और प्यार को जाता है, जो पूरी कास्ट ने उस पर बरसाया है। मैं दर्शकों से गुजारिश करना चाहूंगी कि बालपन अध्याय का हिस्सा बनकर बड़े हो चुके कृष्ण को अपना प्यार दें।”

यशोमती मैया के नंदलाला में आज रात से शुरू हो रहा है ‘बाल अध्याय’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img