Saturday, November 26, 2022
HomeUncategorizedआम आदमी पार्टी और यूथ विंग द्वारा महादेव घाट में रखा गया...

आम आदमी पार्टी और यूथ विंग द्वारा महादेव घाट में रखा गया विशाल भंडारा

आम आदमी पार्टी के युवा साथियो द्वारा सावन मास में पहली बार विशाल भंडारा का आयोजन हुआ।

रायपुर आज 7 जुलाई 2022, वीरवार आषाढ़ शुक्ल तिथि अष्टमी (सायं 7.29 तक) तथा तदोपरांत तिथि नवमी को
आम आदमी पार्टी द्वारा महादेव घाट में विशाल भंडारा आयोजित किया गया। सावन मास में आयोजित विशाल भंडारे में भोलेबाबा के भक्तों सहित कावडियों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।वैसे भी भगवान महादेव की आराधना में सावन मास में जब में शहर का हर बच्चा, युवा, बुजुर्ग लीन रहता है शहर में कईं जगह श्रद्धालुओं के लिए इस दिन फलाहारी भंडारे चलते रहते हैं।

आम आदमी पार्टी और खासकर यूथ विंग के द्वारा महादेव घाट में सुबह 10 बजे से भंडारे का आयोजन किया गया है जिसमें रायपुर के चारो विधानसभा सदस्यों का सहयोग रहा।


आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गा झा, मुन्ना बिसेन,सूरज उपाध्याय और उत्तम जायसवाल ने कहा कि हमारी भगवान भोलेनाथ पर बड़ी आस्था है। और सावन मास में आयोजित आम आदमी पार्टी की ओर से आयोजित पहले भंडारे पर बड़ी ख़ुशी हो रही है जिसमें पार्टी के यूथ विंग का कार्य सराहनीय है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही भोलेबाबा की कृपा सभी जनमानस और आम आदमी पार्टी के हर सच्चे सिपाही पर बरसेगी। उन्होंने सामूहिक रूप से श्रद्धा, भक्ति पूर्ण वातावरण में आयोजित इस भव्य भंडारे आयोजन के लिए समस्त कार्यकर्ताओं को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी ।

इस विशाल भंडारे में आम आदमी पार्टी की ओर से भोलेबाबा के भक्त दुर्गा झा,मुन्ना बिसेन सूरज उपाध्याय,उत्तम जायसवाल विशेष रूप से शामिल रहे। और इस भंडारे में विशेष सहयोग और सहभागिता विरेन्द्र पवार,राज शर्मा, सागर क्षीरसागर,राज किशोर साहू , संकल्प दुबे, राजाराम सिन्हा, नंदन सिंह,शंकर सिंह, पलविंदर सिंघ पन्नू, सुनील नायडू,मुकेश देवांगन, पूनाराम निषाद, महेश उपाध्याय, आर एस ठाकुर,विनोद चंद्राकर, शिव शर्मा,अनुषा जोसफ की रही तथा कलावती मार्को, लक्ष्मी , विजय झा,बलविंदर सिंघ, नवनिहाल सिंघ,अज़ीम खान,मिहिर कुर्मी, नरेंद्र ठाकुर, मोहम्मद काशिफ, चित्रसेन अग्रवाल, विकास दास मानिकपुरी, उमेश जंघेल,मनीष सारथी, कमल गुजराती,होरी हिंदुस्तानी,हेमन्त टंडन, काजवे,एडवोकेट ठाकुर आदि शामिल रहे।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img