Saturday, December 10, 2022
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस ने फूँका केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ बिगुल, धरना प्रदर्शन में शामिल...

कांग्रेस ने फूँका केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ बिगुल, धरना प्रदर्शन में शामिल हुए प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल


रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज रायपुर स्थित अम्बेडकर चौक पर प्रदेश भर से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ धरना दिया । इसके पश्चात राज भवन तक पैदल मार्च करते हुए राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया ।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओबीसी) के प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इस प्रदर्शन में शामिल हुए । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया की केंद्र की मोदी सरकार अपनी दमनकारी नीतियों से देश की जनता को पाषाण युग में धकेलने का कार्य कर रही हैं जिसके कारण लोगों को अपनी रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी करने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा हैं । घरेलू इस्तमाल के उत्पादनों पर जीएसटी लगा कर केंद्र सरकार ने यह साबित कर दिया हैं की उनकी मंशा केवल अपने ख़ज़ाने भरने की हैं और देश की जनता से उन्हें कोई सरोकार नहीं हैं ।
छत्तीसगढ़ की सरकार माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में उत्कृष्ट कार्य कर रही हैं और देश भर में सबसे कम बेरोज़गारी दर छत्तीसगढ़ में हैं । छत्तीसगढ़ सरकार का यह उत्कृष्ट कार्य केंद्र सरकार की आँखों की किरकिरी बना हुआ हैं और इसी कारण ईडी एवं अन्य एजेंसियों को अपने एक प्रकोष्ठ की तरह उपयोग कर केंद्र की भाजपा सरकार यहाँ के कार्यों को प्रभावित करने की ओछी हरकत कर रही हैं ।
भावेश बघेल ने अंत में ये कहा की कांग्रेस स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की पार्टी हैं और जब हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो फिर इस मोदी सरकार से क्या डरेंगे । हम निरंतर जनता की आवाज़ बनकर देशहित में कार्य जारी रखेंगे ।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img