Thursday, December 8, 2022
Homeछत्तीसगढ़बादल सरकार द्वारा लिखित व प्रतिभा अग्रवाल द्वारा अनुवादित "बड़ी बुआजी" का...

बादल सरकार द्वारा लिखित व प्रतिभा अग्रवाल द्वारा अनुवादित “बड़ी बुआजी” का नाटक मंचन हुआ

रायपुर।बादल सरकार द्वारा लिखित व प्रतिभा अग्रवाल द्वारा अनुवादित “बड़ी बुआजी” का नाटक मंचन रायपुर के रंग मंदिर में 30 जुलाई को किया गया।

बादल सरकार के इस नाटक का निर्देशन श्री ज़लील रिज़वी ने किया। नाटक मंचन में सहज उपजनेवाले व्यवधान का उतना ही सहजता से नाटकीय समापन इस नाटक की उपलब्धि है,जिसका श्रेय निर्देशक जलील रिज़वी को जाता है,बड़ी बुआजी बनी अनुपमा तिवारी ने बखूबी अपने पात्र क़ो जिया और दर्शकों का प्यार व तालियां बटोरी ,शम्भु का किरदार निभा रहे नीलेश पटेल,व अनु की पात्र को जीती आकांछा बुरड़ ने पूरी ईमानदारी से अपने पात्र के साथ न्याय किया. रिज़वी परिवार समिल्लित रूप से इस नाटक के मंचन में प्रशंसनीय योगदान देते फिर दिखे ,संगीत,समीर रिज़वी,वेशभूषा,सौम्या रिज़वी,सहयोग श्रीमती नूतन रिज़वी,लाइट्स बलदेव संधू,मेकअप दिनेश धनगर कि मेहनत स्पष्ट दिखाई दी.उम्मीद जगाता है दो बाल कलाकारों अर्णव व लाभ्या जैन ने जिस सहजता से सम्वाद बोले,वो उनके उज्ज्वल भविष्य का घोतक है,अग्रगामी के अध्यक्ष प्रेम चंद लुनावत ने आभार प्रकट किया।
दर्शकों की संख्या भी काफी नज़र आये। ज़लील रिजवी ने अगले नाटक के शीघ्र मंचन की सुखद घोषणा की,,जो स्वागतेय है,,नाटक का प्रदर्शन निःशुल्क था।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img