Thursday, December 8, 2022
Homeछत्तीसगढ़अनुकम्पा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ के सदस्यों ने की चेतन बघेल से...

अनुकम्पा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ के सदस्यों ने की चेतन बघेल से मुलाक़ात

दुर्ग। अनुकम्पा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ द्वारा अपनी लंबित अनुकम्पा नियुक्ति की मांग को लेकर आज मुख्यमंत्री के सुपुत्र चेतन बघेल को संघ के द्वारा ज्ञापन सोपा गया। मेनका साहू ने उन्हें बताया कि उनके मुखिया की मृत्यु के बाद आज तक अनुकम्पा नियुक्ति का लाभ नहीं मिला है। आय का कोई अन्य स्रोत ना होने के कारण उनके छोटे छोटे बच्चो को पालने में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। संघ द्वारा चेतन बघेल से अनुकंपा नियुक्ति का निराकरण करवाने हेतु ज्ञापन दिया गया।
गीता साहू जो पाटन से हैं उन्होंने भी अपनी दयनीय स्थिति को बताया कि पिता की मृत्यु के बाद घर की बड़ी बेटी होने पर मेरे ऊपर सारी जिम्मेदारी आ गई है मेरे पढ़ने की उम्र में मुझे घर को संभालना पड़ रहा है मेरे छोटे भाई की पढ़ाई की भी जिम्मेदारी है जिससे वे बहुत परेशान रहतीं हैं।मेरे पिता मात्र हमारा सहारा थे जो पंचायत शिक्षक थे उनके जाने से हमारा घर बिखर गया। और
अनुकम्पा नियुक्ति के लिए दर दर भटक रहें हैं। सभी मुख्यमंत्री जी से बार बार गुहार लगा रहे हैं की जल्द अनुकंपा नियुक्ति का निराकरण कर देवें। कल ही कैबिनेट में राज्य परिवहन निगम में अनुकम्पा नियुक्ति का संशोधन किया गया है तो हमारा भी निराकरण आगामी कैबिनेट में किया जाए।
ये सभी बात को गीता साहू और मेनका साहू ने चेतन बघेल के समक्ष रखते हुए अनुकम्पा संघ का ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी से मुलाकात करने का समय दिलवाया जाए।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img