Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़फिल्म" मोर मया ला राखे रहिबे" 12 अगस्त से सिनेमाघरों में ,...

फिल्म” मोर मया ला राखे रहिबे” 12 अगस्त से सिनेमाघरों में , फ़िल्म में भोजपुरी फिल्म स्टार बिपिन सिंह और प्रतिभा पाण्डेय की अदाकारी

रायपुर। ए.बी. फिल्म्स के बैनर तले आगामी 12 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली चर्चित छत्तीसगढ़ी फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे “निर्माता अभिनेता बॉबी खान ने बताया की फिल्म रिलीज के पहले ही गानों ने मचाया धूम दर्शको एवं संगीत प्रेमियों का लाखों वियुस एवं लाइक्स निरंतर मिल रहे है, हिन्दी फिल्मो एवं सैकड़ों भोजपूरी फिल्मों में खलनायक की प्रमुख भूमिका निभाने वाले विपिन सिंह और भोजपूरी फिल्मों की नायिका प्रतिभा पाण्डेय एवं ललित उपाध्याय छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर मया ला राखे रहिबे शुक्रवार 12 के प्रमोशन के लिए रायपुर पहुंच गए है। 12 अगस्त को रायपुर के श्याम टॉकीज के साथ-साथ मल्टीप्लेक्स और भिलाई के सूर्या माल के पीवीआर सहित पूरे छत्तीसगढ़ में प्रदर्शित होने जा रही है। नायिका तनुश्री के अलावा प्रतिभा पाण्डेय की फिल्म में बेहतरीन अदाकारी दिखाई देगी, दोनो नामचीन कलाकारों का आगमन इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रायपुर आगमन हुआ है। वहीं इस फिल्म में नायिका के पिता की भूमिका निभाने वाले ललित उपाध्याय भी भोजपूरी फिल्मों की शूटिंग को बीच में रुकवाकर रायपुर पहुंचे है।

एबी फिल्म के बेनर तले एवं राजेश नायक के निर्देशन में बनी बाय रोमांश अवं कमेडी से भरपूर, मल्टी स्टारों से सजी विशुद्ध पारिवारिक छत्तीसगढ़ी फिल्म “मोर माया ला राखे रहिबे” रिलीज से पहले ही जबर्दस्त चर्चा में आ चुकी है, इस फिल्म का गाना “सुनले रे मोर ज्वारा” पूरे छत्तीसगढ़ में इन दिनो दर्शकों के जुबान में बेहद धूम मचाये हुए है। लाखों में इसका विवेर्स एवं लाइक्स मिल रहे है बेहतरीन कर्णप्रिय गानो को लेकर खासकर युवक-युवतियों सहित हर वर्ग के लाखों लोगों ने इसकी रील

बना कर सोशल मीडिया में अपलोड कर अपना प्यार दुलार दे रहे है संगीतप्रेमी स्वयं फिल्म और इसके गाने का प्रचार भी कर रहे है और बढिया रील बनाने वालों को फिल्म के निर्माता एवं हिरो बॉबी बान नगद पुरस्कार सहित स्पोर्टस सायकल के अलावा अन्य कीमती उपहार से उनका हौसला बढ़ाने पुरस्कृत कर रहे है। इस फिल्म के गाने जगह जगह अब डीजे में भी “सुनले रे मोर ज्वारा सहित सभी गाने जमकर बज रहे है।

ज्ञातव्य हो कि फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे” के प्रोडयूसर एवं नायक बॉबी खान है तो फिल्म में खलनायक राजेश नायक एवं भोजपूरी एवं हिन्दी फिल्मों के प्रसिद्ध विलेन बिपिन सिंह है, और इसकी नायिका भोजपूरी फिल्मों के सुपर स्टार तनुश्री एवं प्रतिभा पाण्डेय है। इसके अलावा इस फिल्म में भोजपूरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध हास्य अभिनेता आनंद मोहन और छत्तीसगढ़ी एवं भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता ललित उपाध्याय, शमशीर सिवानी के साथ ही रवि साहू, श्रीमती अनुराधा दुबे,

स्व पुष्पांजलि शर्मा, एवं छॉलीवुड के प्रसिद्ध कमेडियन शैलेन्द्र भटट, शैलेष साहू, डॉ. रियाज अनवर, राजेन्द्र कर्ण, टेसू डोंगरे, प्रताप निषाद, शारदा, सीताराम सिन्हा, रानी यादव के अलावा अन्य प्रसिद्ध कलाकारों ने इसमें अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज की चर्चित आइटम सांग की ख्याति प्राप्त कलाकारा सीमा ने भी इस फिल्म में एक आइटम सांग में जर्बदस्त डांस दिखाई देगा ।

फिल्म की पटकथा संवाद सलाम इरानी का है गीतकार और संगीतकार राजेश नायक है। एसोसिएट डायरेक्टर भूपेन्द्र चन्दनिया और मेकपमेन आलेख जेना उडिसा है। फिल्म में कोरियोग्राफी मास्टर स्व. निशांत उपाध्याय, दिलीप बैस, चंदन दीप, नंदू तांडी ने की है। फाईट मास्टर बीरबल पाणिग्रही है। फिल्म के पूरे सीन को अपने कैमरे में कैद किया है छॉलीवुड के प्रसिद्ध कैमरामैन तोरण राजपूत और लक्ष्मण यादव ने बेहतरीन ढंग से एडिट किया है श्रीमंत बॉरिक एवं प्रोडक्शन मैनेजर सूरज साहू एवं सहा. प्रोडक्शन मैनेजर रिंकू साहू है। फिल्म की एक और खासियत ये है कि छॉलीवुड के सुपर स्टार अनुज शर्मा ने भी इस फिल्म के एक गाना “मोला तें करन दे ना ओ” में अपना स्वर दिया है, ये गाना भी रिलीज होते ही इन दिनों धूम मचा रहा है। फिल्म के अन्य गानों में छॉलीवुड के सुप्रसिद्ध सुपर स्टार सिंगर सुनील सोनी, अलका चंद्राकर , शैल किरण, शेख अमीन ने अपना स्वर दिया है। इस फिल्म के बारे में निर्माता बॉबी खान ने बताया कि बताया कि महज 30 दिनों में इस फिल्म का निर्माण किया गया है और इस फिल्म में परिवार में आने वाली समस्याओं को दूर करते हुए कैसे खुशहाल जीवन जिया जा सकता है इसे दिखाने का प्रयास किया गया है। इस फिल्म के गानों को नया रायपुर और धमतरी में फिल्माया गया है वहीं पटकथा को बिलासपुर के एक गांव में फिल्माया गया है इस फिल्म के संगीत काफी मधुर है जो सोशल मीडिया यू ट्यूब में धमाल मचा रहे हैं। फिल्म निर्माता बाबी खान ने आगे बताया कि फिल्म के निर्देशक राजेश नायक ने इसमें ना सिर्फ निर्देशन किया है।

फिल्म में मधुर गीत संगीत है और फ़िल्म दो भाषा में बनी है ये फिल्म के प्रोड्यूसर बॉबी खान एवं निर्देशक राजेश नायक ने संयुक्त रूप से बताया कि यह फिल्म छत्तीसगढ़ी व भोजपुरी दो भाषाओं में बनाई गई है। जिसमें छत्तीसगढ़ी में इसका नाम जहां “मोर मया ला राखे रहिबे “है भोजपूरी में इसका नाम “पीरीतिया काहे तू लगवलू” है। भोजपूरी फिल्म पीरीतिया काहे तू लगवली के डायरेक्टर मिथलेश अविनाश है जो कई सुपरहीट भोजपूरी फिल्म दे चुके हैं। फिल्म के गानों का भोजपूरी में अनुवाद भोजपूरी व छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्टर गीतकार शमशीर सिवानी ने किया है। आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत और छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के बीच वर्तमान में काफी अच्छा तालमेल बना हुआ है जिसके चलते छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों को भोजपुरी फिल्म में और भोजपुरी कलाकारों को छत्तीसगढ़ी फिल्म में अभिनय करने का अवसर प्राप्त हो रहा है और दोनों फिल्म जगत में दर्शकों के द्वारा सभी के अभिनय को सराहा जा रहा है।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img