छत्तीसगढ़प्रमुख खबरें

छत्तीसगढ़ विधानसभा में उठाया स्काई वाक का मुद्दा, कहा- मैं रुकने वाला नहीं हूं-पूर्व मंत्री राजेश मूणत

1 मार्च 2019 को तत्कालीन मुख्यमंत्री की अध्यक्षता के बाद की गई समीक्षा बैठक के बाद निर्माण कार्य रोका गया: अरुण साव

शासन की सामान्य सुझाव समिति ने दिया था शास्त्री चौक पर निर्माणाधीन स्काई वाक फुट ओवर ब्रिज का शेष कार्य पूरा करने का सुझाव: अरूण साव

स्काई वाक निर्माण रोकने के लिए राज्य शासन के उच्च स्तरीय बैठक द्वारा लिए गए निर्णय उत्तरदायी हैं: अरूण साव 

ईओडब्ल्यू ने इस विषय पर विधानसभा में अपने लिखित उत्तर में यह स्पष्ट किया है कि स्काईवाक के निर्माण में किसी प्रकार की कोई अनियमित नहीं की गई है तथा प्रकरण इस प्रकरण को फाइल क्लोज कर दिया है।

सच तक इंडिया रायपुर छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र में अधूरे पड़े स्‍काई वाक प्रोजेक्ट का मामला उठा। राजधानी रायपुर के भीमराव अंबेडकर चौक से शास्‍त्रीचौक होते हुए जयस्‍तंभ चौक के पहले तक सड़क के बीच में 5 साल पूर्व स्काई वाक का काम तेजी से चल रहा था कि 2018 में छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के बाद भूपेश बघेल के नेतृत्‍व वाली कांग्रेस सरकार ने स्‍काई वाक का काम रुकवा दिया था।

स्‍काई वाक का काम 2017 में शुरू हुआ था,तब राजेश मूणत पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री थे। भाजपा ने फिर छत्तीसगढ़ की सत्ता हासिल कर ली है और राजेश मूणत रायपुर पश्चिम से भाजपा विधायक हैं, लिहाजा बुधवार को उन्होंने छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दौरान इस मुद्दे उठाकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

राजेश मूणत ने फेसबुक पर अपना बयान अपलोड करते हुए लिखा कि कांग्रेस ने षड़यंत्रपूर्वक पहले मेरी चरित्र हत्या का प्रयास किया, फिर स्काईवॉक को मुद्दा बनाकर ईओडब्ल्यू तक ले गए। कांग्रेस वाले भूल गए कि सत्य परेशान हो सकता है,लेकिन उसे पराजित नहीं किया जा सकता है। जनता के आशीर्वाद से आज कांग्रेस का हर षड्यंत्र विफल हो चुका है,लेकिन मैं रुकने वाला नहीं हूं। जनता से जुड़े मुद्दों को उठाता रहूंगा, भले ही अदालत तक क्यों न लड़ाई लड़नी पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button