प्रमुख खबरेंराष्ट्रीय

भाजपा के पैम्फलेट बांटते नजर आये छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मूणत

मूणत ने पुरी में किया वार्डो का दौरा, भाजपा के पक्ष में बनाया माहौल

जनता को दिया मोदी की जनसभा का न्योता, कल पुरी में होगा पीएम मोदी का रोड शो

सच तक इंडिया रायपुर पुरी(ओड़िशा)/ 19 मई 2024। छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ओड़िशा के पुरी में भाजपा के पक्ष में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। रविवार को मूणत सड़कों में किसी आम कार्यकर्ता ही भांति भाजपा के संकल्प पत्र का पैम्फलेट बांटते नजर आये। इस दौरान उनके साथ भाजपा के कई स्थानीय अन्य नेता भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि कल 20 मई को पुरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रैली, रोड शो प्रस्तावित है, लिहाजा भाजपा जनता को इस संबंध में आमंत्रित कर रही है।

गौरतलब है कि पुरी लोकसभा सीट से भाजपा नेता संबित पात्रा और पुरी विधानसभा से जयंत कुमार कुमार सारंगी चुनावी मैदान में हैं। मूणत इन दोनों ही नेताओं के पक्ष में सुबह से शाम तक लगातार प्रचार कर रहे हैं। मूणत ने बताया कि भाजपा का ध्यान केवल चुनावी रैलियों और रोड शो पर ही नहीं हैं। भाजपा के कार्यकर्ता हर वार्ड और बूथ तक जाकर आम लोगो के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आज दिनभर जनसम्पर्क करके आमजनो को भाजपा के संकल्प पत्र और कल होने वाली पीएम मोदी के रोड शो के संबंध में अवगत कराया।

मूणत ने कहा कि आम जनता बीजेडी की निष्क्रियता से त्रस्त हो चुकी है और लोग भाजपा के संकल्प पत्र से प्रभावित नजर आ रहे हैं। मूणत ने कहा कि ओडिशा वालों को मोदी की गारंटी पर यकींन है। हम लोगों को बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में महतारी वंदन योजना के तहत हमारी सरकार सत्तर लाख से ज्यादा माता-बहनों को हर महीने के पहले सप्ताह में ही एक-एक हजार की राशि दे रही है। उसी तर्ज पर ओडिशा में भाजपा सरकार बनते ही सुभद्रा योजना के तहत माता-बहनों को 50 हजार का एकमुश्त वाउचर मिलेगा। ओडिशा में भाजपा की सरकार बनेगी तो यहाँ भी इकतीस सौ रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से धान की खरीदी होगी।

मूणत ने कहा कि देश के सामने हमारे छत्तीसगढ़ का उदाहरण है। लोग इस बात से भली भांति परचित हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी मतलब गारंटी के पूरा होने की गारंटी होता है, इसलिए ओडिशा में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। ज्ञात हो कि ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव 4 चरणों में होंगे. ओडिशा में चुनाव 13 मई से 1 जून के बीच होने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button