छत्तीसगढ़प्रमुख खबरें

दुर्ग पहुंचे डिप्टी CM से महिला ने की आरक्षक की शिकायत… मेरे बेटे को लव पांडे थाने ले गया…

सच तक इंडिया रायपुर दुर्ग में एक महिला ने डिप्टी सीएम अरुण साव से कोतवाली थाना में पदस्थ आरक्षक लव पांडे की शिकायत की। इस पर डिप्टी सीएम साव ने दुर्ग शहर विधायक गजेंद्र यादव को मामला समझकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। दरअसल, डिप्टी सीएम अरुण साव ​​​​​​​भाजपा सरकार के सौ दिन पूरे होने के मौके पर गुरुवार को दुर्ग पहुंचे थे और भाजपा कार्यालय में एक मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक महिला गोद में एक बच्चा लिए उनके पास पहुंची और कोतवाली थाना में काफी समय से पदस्थ आरक्षक लव पांडे की शिकायत की।

भाजपा कार्यालय पहुंची महिला मीना शर्मा ने डिप्टी सीएम के कहने पर विधायक गजेंद्र यादव को पूरी बात बताई। मीना शर्मा ने बताया कि कोतवाली का आरक्षक लव पांडे अकेले बुधवार देर रात करीब एक बजे हरना बांधा स्थित घर आया और उसके बेटे विशाल शर्मा (32 साल) को एक्टिवा में बैठाकर ले गया।

​​​आरक्षक लव पांडे ने महिला के बेटे विशाल को थाने में बैठा दिया। तब अचानक महिला को बेटे का फोन आया कि मम्मी मेरे को लव पांडे थाने लेकर आया है मैं कुछ भी नहीं किया हूं। मेरे को 4 पेटी दारू लगाकर जेल भेजेंगे बोल रहे हैं। इस पर महिला तुरंत थाने पहुंची और थानेदार से मिलने की कोशिश की।

​​​​महिला ने आरोप लगाया है कि आरक्षक लव पांडे ने उसके बेटे को घर से उठाया और थाने में 4 पेटी लगा कर जेल में डालने की बात कही। इसे सुनकर वे तुरंत थाने पहुंची थी। थानेदार महेश ध्रुव रात में नहीं थे, तो जिसने घर से उठाया उस लव पांडे को फोन किया।

लव पांडे​​​​​​​ ने रॉन्ग नंबर बोलकर फोन काट दिया। दोपहर तक जब टीआई और सीएसपी से मुलाकात नहीं हुई तो महिला से किसी ने डिप्टी सीएम के आने पर सारे अधिकारी वही भाजपा कार्यालय में होने की बात कही। तब महिला भाजपा कार्यालय पहुंची। महिला ने शिकायत के दौरान यहां तक कहा कि अगर उसके बेटे ने कुछ गलत किया है तो उस पर कार्रवाई करिए, मैं कानून के साथ हूं। लेकिन आरक्षक द्वारा घर से बिना बताए लाकर 4 पेटी दारू लगाना गलत है।​​​​​​​

मामले में कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि देर रात पड़ोसी से विवाद और मारपीट की शिकायत आई थी। इस पर आरक्षक लव पांडे को भेज कर उसे थाने लाया गया था। उस पर कार्रवाई की गई है। वहीं आरक्षक पांडे ने बताया कि मारपीट कर रहा है ऐसी जानकारी मिली इसलिए मैं अकेला एक्टिवा में लेकर आया था।

दुर्ग शहर विधायक गजेंद्र यादव ने बताया कि डिप्टी सीएम अरुण साव दुर्ग दौरे पर थे। उनके पास एक महिला ने लव पांडे नाम के आरक्षक की शिकायत की। उन्होंने शिकायत मुझे सुनने कहा। मैंने महिला से मामले को समझकर थानेदार से बात की और उसका समाधान करने का प्रयास किया।

टीआई ने बताया कि लड़का बदमाश है लेकिन उस आरक्षक का भी पता किया हूं। उसकी शिकायत भी बहुत है, दिखवाता हूं। तो वहीं दुर्ग पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि अभी मेरे पास शिकायत नहीं आई है। आएगी तो कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button