अंतर्राष्ट्रीयप्रमुख खबरें

CM Yogi और राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देनेवाले , दो आरोपी गिरफ्तार

सच तक इंडिया रायपुर :लखनऊ. अयोध्या के राम मंदिर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और STF चीफ को बम से पुराने की धमकी भरे ईमेल के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में भारतीय किसान मंच एवं भारतीय गौ सेवा परिषद के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले भारतीय किसान मंच एवं भारतीय गौ सेवा परिषद के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को ईमेल के जरिये अयोध्या के श्रीराम मंदिर, सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. ईमेल में दावा किया गया था कि वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का एजेंट है. इसके बाद से ही पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां हरकत में आ गई थी. इस मामले में STF ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

STF के मुताबिक भारतीय किसान मंच एवं भारतीय गौ सेवा परिषद के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने खुद ही यह साजिश रची थी. देवेंद्र तिवारी ने सुरक्षा पाने और बड़ा नेता बनने के लिए अपने ही कर्मचारियों से खुद को धमकी भरा ईमेल कराया था. इस मामले में एसटीएफ ने दो आरोपियों ताहर सिंह और ओम प्रकाश मिश्रा को गिरफ्तार किया है. साथ ही साजिश रचने वाले देवेंद्र तिवारी की तलाश जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button