छत्तीसगढ़प्रमुख खबरें

ब्रेकिंग न्यूज़-5 लोगों के मर्डर मामले में आया बड़ा आपडेट,एकतरफा प्यार में युवक ने खेला खूनी खेल, 3 साल के मासूम की भी ले ली जान

सच तक इंडिया रायपुर सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले के सलिहा थाना अंतर्गत ग्राम थरगांव में बीती रात दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां के निवासी हेमलाल साहू सहित उनके परिवार के 5 सदस्यों की पड़ोस के ही एक युवक ने टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने घटनास्थल पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस हत्याकांड से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. इस पूरी घटना में एकतरफा प्यार की बात सामने आ रही है. जिसको लेकर आरोपी ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, आज से ठीक 5 साल पहले पड़ोसी मनोज साहू युवती मीरा से एकतरफा प्यार करता था. इस वजह से दोनों ही परिवार के बीच झगड़ा भी हुआ और मीरा के पिता हेमलाल के शिकायत के आधार पर मनोज को जेल भेज दिया गया. इस बीच मीरा की शादी सरसीवा के पास रायकोना गांव में हो गई. वहीं अब अपने भाई मदन साहू के शादी में शामिल होने मीरा अपने 3 साल के बेटे दत्युष के साथ गांव पहुंची थी. लेकिन फिर से मीरा को देख मनोज पागल हो गया और बीती रात उनके घर में घुसा.

घर में घुसते ही पहले उसने हेमलाल साहू 55 फिर जगमोती 52 और ममता 27 वर्ष की टंगिया से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद एक अलग कमरे में सो रही मीरा 25 वर्ष और 3 साल के दत्यूष को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात के बाद पकड़े जाने के डर से मनोज साहू ने भी उसी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इस हत्याकांड के बाद अब इस पूरे परिवार में एक ही सदस्य बचा है वो है मदन साहू जो कि पिथौरा बिजली विभाग में ऑपरेटर है. फिलहाल मौके पर फोरेंसिक की टीम सहित पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच चुके हैं. इस हत्याकांड से पूरा गांव सदमे में है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button