छत्तीसगढ़प्रमुख खबरें

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 07 मई को अपने गृह ग्राम बगिया में करेंगे मतदान

सच तक इंडिया रायपुर, 06 मई 2024/ प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 07 मई को जशपुर जिला स्थित गृह ग्राम बगिया में अपना मतदान करेंगे। इसके लिए वे रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास से बगिया जाएंगे। श्री साय ने छत्तीसगढ़ की जनता से अधिक से अधिक संख्या में मतदान में शामिल होने की अपील की है।

अपने 47 दिन के तूफानी जनसभाओं के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कल प्रातः 08ः35 बजे अपने गृह ग्राम बगिया के लिए रवाना होंगे। जहाँ कल वो गांव के प्राथमिक शाला बूथ क्रमांक 49 में सपरिवार मतदान करेंगे। श्री साय कल प्रातः 10ः05 बजे से शाम 04ः10 बजे तक अपने निज निवास बगिया में रहेंगे और क्षेत्र के लोगों के साथ मेल-मुलाकात करेंगे। सायं 04ः15 बजे सीएम साय वापस राजधानी रायपुर के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में तीसरे व अंतिम चरण में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार थम चुका है। जिसके अंतर्गत बची हुई 7 सीटों में कल 7 मई को वोट डाले जाएंगे। कल दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने 20 मार्च से 05 मई तक प्रदेश के सभी ग्यारह लोकसभा क्षेत्रों का तूफानी चुनावी दौर किया। इस दौरान उन्होंने 75 विधानसभा क्षेत्रों 100 आमसभाओं को संबोधित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button