छत्तीसगढ़प्रमुख खबरें

रायपुर स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस लाईन में पुलिस परिवार के सदस्यों को और चौथी वाहिनी में जवानों व परिवार को मतदान अवश्य करने हेतु दिलाई गई शपथ

सच तक इंडिया रायपुर आज मतदाताओं को जागरूकता लाने के लिये जिला-रायपुर में चलाये जा रहे स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशन में पुलिस आवासीय परिसर अमलीडीह रायपुर में निवासरत् पुलिस परिवार के सदस्यों के साथ चुनाव शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इसमें पुलिस परिवार के सदस्य शामिल हुये। उप पुलिस अधीक्षक, लाईन निलेश कुमार द्विवेदी के द्वारा पुलिस लाईन रायपुर में निवासरत् सभी पुलिस के परिवार के सदस्यों को मतदान किये जाने के प्रति जागरूक करते हुये शपथ दिलाया।

इसी क्रम में चौथी वाहिनी माना में सेनानी योगेश पटेल के मार्गदर्शन में जवानों ने भी मतदान अवश्यक रूप से करने शपथ ली। इस प्रकार पुलिस जवानों तथा उनके परिवारों के सदस्यों सभी ने मिलकर एक साथ मतदान अवश्य करने की शपथ ली। सभी ने एक स्वर में कहा कि हम अपने देश की लोकतांत्रित परम्परा के मर्यादा को बनाये रखेगें तथा किसी के प्रलोभन से प्रभावित हुये बिना सभी निर्वाचकों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button