Saturday, December 10, 2022
Homeमनोरंजन स्वास्थ्य एवं स्पोर्ट्ससोनी टीवी के 'यशोमती मैया के नंदलाला' में मैया यशोदा हुईं निहाल,...

सोनी टीवी के ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ में मैया यशोदा हुईं निहाल, जब पहली बार रेंगते हुए चले नंदलाल

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ एक ताज़ा कहानी है जो एक मां और उनके बेटे के बीच एक अटूट बंधन को दर्शाती है। अब तक, दर्शकों ने देखा है कि मैया यशोदा अपने कान्हा को सबसे बचाकर रखती हैं और यह सुनिश्चित करती हैं कि उन्हें कोई नुकसान न हो। कहानी में आगे दर्शक कई और दिलचस्प प्रसंग देखेंगे, जिसमें मां-बेटे का प्यारा बंधन उजागर होगा।

यहां कुछ हाइलाइट्स हैं जो दर्शक जल्द ही इस शो में देखेंगे : नन्हें कृष्ण का दिलों को जीतने का सफर जारी रहेगा, जहां वो पहली बार घसीटते हुए चलना शुरू करते हैं। मैया यशोदा ढेर सारी भावनाओं से भर जाती हैं जब वे अपने कान्हा को कमरे में घसीटते हुए चलते देखती हैं। वो कृष्ण की यात्रा का हिस्सा बनने पर भाग्यशाली महसूस करती हैं और उन्हें बड़ा होते देखकर उन्हें बहुत गर्व होता है।

एक मां और बेटे के सबसे पवित्र बंधन को दर्शाते हुए यशोदा अपने बच्चे के हाथों को थामती हैं और बड़े होने की राह में नन्हें कदमों से आगे बढ़ने में उनका साथ देती हैं।

नन्हें कृष्ण के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है, जहां वो पहली बार घसीटते हुए चलना शुरू करते हैं। जैसे ही वो पूरे कमरे में जाते है, उनकी आंखें खुशी से चमक उठती हैं, मानो वो सबके सामने अपनी जीत की घोषणा कर रहे हों।

यशोदा और नंद अपने नन्हें कान्हा को पहली बार अपने आप घसीटकर चलते हुए देखकर बहुत प्रसन्न होते हैं। उनके मन में एक साथ कई भावनाएं उमड़ने लगती हैं, और वो भी एक बार फिर अपने बच्चे के स्नेह में पड़ जाते हैं।

यशोदा अपने नन्हें कृष्ण के पहली बार घसीटते हुए चलने की खबर खुशी-खुशी सबको बताती हैं।

देखिए यशोमती मैया के नंदलाला, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img