Tuesday, December 6, 2022
Homeछत्तीसगढ़केंद्र की सरकार सरकार नहीं व्यावसायिक केंद्र हैं - भावेश बघेल

केंद्र की सरकार सरकार नहीं व्यावसायिक केंद्र हैं – भावेश बघेल


रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओबीसी) के प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल ने आज केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए कहा की केंद्र की मोदी सरकार प्रशासन चलाने के बजाय व्यवसाय का केंद्र चला रही हैं जिसमें मुनाफ़ा केवल सरकार में बैठे मंत्रियों और उनके क़रीबियों का हो रहा हैं और आम आदमी की जेब पर डाका डाला जा रहा हैं ।
कोरोना काल में आपदा में अवसर ढूँढते हुए केंद्र सरकार में पेट्रोलीयम पदार्थों पर इक्साइज़ ड्यूटी बढ़ा कर अपनी जेब भरी । जब आम आदमी को राहत देना ज़रूरी थी तब उनसे मोटी रक़म वसूली गयी ।
अब रोज़मर्रा की चीजों पर और खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगा कर लोगों की जेब में सेंधमारी की जा रही हैं । महँगाई आसमान छू रही हैं और केंद्र सरकार ईडी, साम्प्रदायिकता के मुद्दे ला कर जनता को गुमराह कर रही हैं ।
किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा तो जैसे मोदी जी भूल चुके हैं ।
एक तरफ़ छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार किसानों की आय में वृद्धि कर रही हैं और दूसरी तरफ़ केंद्र सरकार खाद को ले कर सौतेला व्यवहार कर छत्तीसगढ़ के किसानों को ठग रही हैं ।
इन सारे मुद्दों को कांग्रेस पार्टी प्रमुखता से उठाती रही हैं और आगे भी इन मुद्दों पर जनआंदोलन कर केंद्र की जनविरोधी सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी ।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img