Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजन स्वास्थ्य एवं स्पोर्ट्स"शहरवाली तोला बनाहुँ घरवाली" में गुदगुदाएंगे कॉमेडियन तरुण बघेल

“शहरवाली तोला बनाहुँ घरवाली” में गुदगुदाएंगे कॉमेडियन तरुण बघेल


रायपुर। विगत दो दशक से अपनी हास्य भूमिकाओं से लोगों को हंसा कर लोटपोट कर रहे छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन आगामी 15 जुलाई से पुरे प्रदेश में प्रदर्शित हो रही छत्तीसगढ़ी फिल्म
” शहर वाली तोला बनाहुँ घरवाली” के माध्यम से एक बार फिर आपको हंसा हंसा कर लोटपोट करेंगे रायगढ़ नरेश तरुण बाघेल ।अपनी पिछली फिल्मो जैसे प्रेमयुद्ध , रंगोबती , सपना में सपना, बाप बड़े ना भइया सबले बड़ा रूपैया, फुलवा , मोर संग चलव के अलावा दर्जनों फ़िल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर अपने आप को छत्तीसगढ़ी फिल्मो में स्थापित कर चुके तरुण बघेल को हालिया दिनों में इस वर्ष का रायपुर में छत्तीसगढ़ी फ़िल्म फेयर छालिट्यूब अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन का अवार्ड दिया गया है। इस फ़िल्म में भी उनकी कॉमेडियन की भूमिका है और हर बार की तरह इस बार फिर आपके मनोरंजन की कसौटी पर वे शत प्रतिशत खरा उतरेंगे । तरुण बघेल ने एक विशेष आग्रह किया है कि छत्तीशगढ़ी फिल्मों और स्थानीय प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने उनको आशीर्वाद देने अपने नजदीकी सिनेमाघरों तक अवश्य जाय ,ताकि इससे छत्तीसगढ़ी सिनेमा समृद्ध से ओतप्रोत होगा ।
श्रीराम मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्मकार निर्देशक ज्ञानेश तिवारी की छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “शहरवाली तोला बनाहुँ घरवाली “15 जुलाई से प्रदेश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है । फ़िल्म में मुख्य भूमिका में ब्रजेश कमल, शशिराज , आस्था दयाल , विनोद उपाध्याय, संतोष निषाद, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू सहित फिल्मों के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन तरुण बघेल हैं । संगीत सौरभ ,बुद्धेश व सेवक का है तथा अनुराग शर्मा ,चंपा निषाद का है।बतौर निर्माता निर्देशक ज्ञानेश तिवारी की यह तीसरी फिल्म है जो प्रदर्शित होने जा रही है। फ़िल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के हसीनवादियों में कई गई है ।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img