Saturday, February 4, 2023
Homeप्रमुख खबरेंCristiano Ronaldo अब रह सकेंगे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ?

Cristiano Ronaldo अब रह सकेंगे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ?

सऊदी फुटबॉल क्लब अल नस्र के साथ पिछले महीने करार करने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब पहुंच गए हैं. अब वो सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के लिए काम करेंगे. इसके बदले सऊदी अरब रोनाल्डो को हर साल 17 अरब रुपये भी देगा. वो अपने गर्लफ्रेंड के साथ सऊदी अरब पहुंच गए हैं और उन्होंने अल-नसर को ज्वाइन भी कर लिया है. अब ऐसे में सवाल उठ रहे है कि क्या सऊदी अरब रोनाल्डो के लिए कानून में नर्मी बरतेगा?

रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना ने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि दोनों साथ रहते हैं, लेकिन सऊदी अरब में बिना शादी के साथ रहने की इजाज़त नहीं है, इसलिए मीडिया और सोशल मीडिया में इस बात की काफी चर्चा है कि सऊदी सरकार दोनों को एक साथ रहने की इजाज़त देती है या नहीं? इस बारे में सऊदी वकीलों ने स्पेनिश न्यूज एजेंसी ईएफई से कहा है कि सऊदी सरकार रोनाल्डो को लेकर नियमों में ढील देगी और दोनों को साथ रहने की इजाज़त दी जाएगी.

वकीलों ने नाम न छापने की शर्त पर ईएफई को बताया कि हालांकि इसके मतलब यह नहीं कि लोगों को बगैर शादी के एक साथ रहने की इजाज़त दे रहा है. देश का कानून अभी भी शादी के बिना रहने पर रोक लगाएगा. सिर्फ रोनाल्डो को इस कानून से बाहर रखा गया है. 

Most Popular

- Advertisment -spot_img