Sunday, February 5, 2023
Homeछत्तीसगढ़भ्रष्ट पटवारी कौशल यादव और उसके साले के ऊपर पत्रकार महफूज़ खान...

भ्रष्ट पटवारी कौशल यादव और उसके साले के ऊपर पत्रकार महफूज़ खान ने कराया एफआईआर दर्ज

पटवारी कौशल यादव और साला सूरज सिंह यादव ने पत्रकार को खबर प्रकाशित करने पर धमकी दिया था।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने किया थाना प्रभारी मनोज नायक का आभार।

बिलासपुर:- पत्रकार को धमकी देने वाला पटवारी कौशल यादव एवं उसके साले सूरज सिंह यादव के ऊपर तारबहार थाने मे एफ आई आर दर्ज किया गया।
पत्रकार महफूज खान ने थाने मे शिकायत दर्ज कराया था जिसमें बताया की उन्होंने पटवारी कौशल यादव एवं उसका साला सूरज सिंह यादव का साक्ष्यों के आधार पर खबर प्रकाशित किया था जिसको लेकर पटवारी एवं उसके साले ने मुझे वाट्सप चैट,फोन के माध्यम से धमकी दी जिसकी शिकायत थाने मे दर्ज कराया गया था।

थाना प्रभारी मनोज नायक ने कहा:- थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया की 26 दिसम्बर को पत्रकार महफूज खान ने थाने मे शिकायत दर्ज कराया की पटवारी कौशल यादव और उसका साला धमकी दे रहे है प्रार्थी के द्वारा दिये गये साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज किया गया है।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा ने कहा:- प्रदेश में इस समय पत्रकारों पर आफत आई हुई है जिस अधिकारी, कर्मचारी, नेताओं के भ्रष्टाचार,गलत कार्य की खबर जिस पत्रकार ने लगाया उसे धमकी देना आमबात हो गयी है। ऐसा पूरे प्रदेश मे चल रहा है अभी हाल ही में मामला अंबिकापुर के पत्रकार सुशील बखला के साथ काँग्रेस नेता के द्वारा खुलेआम मोबाईल मे धमकी दे रहा था जिसके खिलाफ प्रदेश मे पत्रकारों का आक्रोश अभी शांत भी नही हुआ अंबिकापुर के पत्रकार इस समय आंदोलन कर रहे है नेता जी को तत्काल गिरफ्तार किया जाये इसके बाद एक और मामला सामने आया बिलासपुर के पत्रकार महफूज खान को पटवारी कौशल यादव व उसके साले सूरज सिंह यादव ने मोबाइल पर उनके काले कारनामों की खबर प्रकाशित करने पर धमकी देना शुरू कर दिया,पत्रकार की शिकायत पर थाने में एफ आई आर दर्ज किया गया है इस मामले मे आरोपियों को भी तुरंत गिरफ्तार किया जाये संगठन ने मांग की।

Most Popular

- Advertisment -spot_img