Sunday, February 5, 2023
Homeप्रमुख खबरेंफिल्म घरौंदा शुद्ध पारिवारिक एवं कमेडी फिल्म घरौंदा 16 दिसंबर से सिनेमाघरों...

फिल्म घरौंदा शुद्ध पारिवारिक एवं कमेडी फिल्म घरौंदा 16 दिसंबर से सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित


0.रायपुर श्याम सिनेमा सहित प्रदेश के सिनेमाघरो में…
रायपुर…प्रोडयूसर हेमनाथ खोब्रागड़े फिल्म्स के बेनर तले बनी एवं राजा खान द्वारा निर्देशित छत्तीसगढी फिल्म “घरौंदा ” जो आगामी 16 दिसंबर को प्रदेश के लगभग 12 सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।उक्त जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर हेमनाथ खोब्रागड़े एवं श्रीमती मनीषा खोब्रागडे ने संयुक्त रूप से दी ,उन्होंने बताया कि यह फिल्म शुद्ध रूप से पारिवारिक, इमोशन एवं रोमांस तथा कमेडी से भरपूर समाज को एक संदेशावाहक के साथ ही फूल कमेडी फिल्म है।
श्रीमती मनाीषा खोब्रागडे ने आगे बताया कि बॉलीवुड की फिल्में एवं टीवी में आने वाले अधिकांशतर सीरीयल सहित कई छत्तीसगढी फिल्मों में भी वल्गर सीन दिखता है जिसे हम परिवार के साथ फिल्म नही देख सकते, इसलिए हमने सोचा कि क्यों ना एक पारिवारिक फिल्म बनाई जाये ,इस दौरान मेरी छॉलीवुड के राईटर एवं डायरेक्टर राजा खान से मुलाकात हुई तो उन्होंने बताया कि मेरे पास एक बहुत अच्छी कहानी है जो शुद्ध पारिवारिक और समाज को संदेशवाहक तथा कमेडी से भरपूर है। अब यह घरौदा फिल्म के रूप में आगामी 16 दिसंबर को छत्तीसगढ के लगभग 12 सिनेमाघरो में प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में छत्तीसगढी, उडिय़ा, बंगाली बॉलीवुड फिल्मों की सुप्रसिद्ध हिरोइन लवली के साथ छत्तीसगढी और भोजपूरी फिल्मों के चाकलेटी हिरो रिंकू राजा रोमांस करते नजर आयेगे। इसके अलावा इसमें सेकेण्ड हिरो की भूमिका लालजी कोर्राम, एवं इसमें जहां पिता की भूमिका प्रसिद्ध छॉलीवुड एक्टर संजय जैन ने निभाई है , हिरो के मां की भूमिका मैने निर्वहन किया हूं। इसके अलावा इसमें सुप्रसिद्ध छत्तीसगढी और भोजपूरी फिल्मों के अभिनेता शमशीर सिवानी ने अमृता के साथ कमेडी का तड़का लगाया है।
घरौंदा फिल्म की खासियत
है कि एलबम स्टार रिंकू राजा इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं तो भिलाई निवासी शमशीर सिवानी पहली बार इस फिल्म में कमेडी करते नजर आयेंगे। वहीं छॉलीवुड अभिनेता कांकेर निवासी संजय जैन पहली बार पिता की भूमिका में इसमें नजर आयेंगे तो श्रीमती मनीषा खोब्रागड़े इसमें पहली बार ममता मयी मां की भूमिका का निभाई है। इसके अलावा छॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री स्वर्गी पुष्पांजलि शर्मा की ये अंतिम फिल्म है। इसके अलावा इस फिल्म में एक और सबसे खास और अहम बात यह है कि आज किस तरह घर के बडे बुजुर्गोँ को प्रताडि़त किया जा रहा है और उनको वृद्धाश्रम भेज दिया जाता है, उसके पीछे क्या कारण है और किस प्रकार समाज में हम जागरूकता लाये कि सभी घरों में बुजुर्गों का परिवार के लोग सम्मान करें और उन्हे वृद्धाश्रम जाने की स्थिति नही आये।
इस फिल्म के प्रमुख कलाकार और गीतकार,संगीतकार

हिरो रिंकू राजा, हिरोईन लवली , लालजी कोर्राम, संजय जैन, मनीषा खोब्रागड़े, अनिता यादव, शमशीर सिवानी, अमृता, डॉ. अजय सहाय, स्व. श्रीमती पुष्पांजलि शर्मा है| इसके गीतकार धनराज साहू, सियाराम विश्वकर्मा तो संगीतकार मनोज तिवारी है। वही कर्णप्रिय गीतों को अपना स्वर इमरान , मनीषा खोब्रागड़े, विश्राम यादव, लक्ष्मण जगत, मुनमुन चटर्जी, प्रभा यादव एवं कुलदीप हर्षलता ने दिया है। फिल्म के सभी दृश्यों को अपने कैमरे में कैद किया है राहुल वर्मा ने फ़िल्म 16 दिसम्बर को प्रदर्शित होगी|

Most Popular

- Advertisment -spot_img