Saturday, February 4, 2023
Homeछत्तीसगढ़सराफा के प्रतिनिधिमंडल ने नव नियुक्त पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात की

सराफा के प्रतिनिधिमंडल ने नव नियुक्त पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात की

रायपुर। गुरुवार को छत्तीसगढ़ सराफा एवं रायपुर सराफा का एक प्रतिनिधिमंडल रायपुर के पुलिस महानिरीक्षक रायपुर जिला श्री अजय यादव जी, एवं छत्तीसगढ़ के चार जिलें के पुलिस महानिरीक्षक श्रीआरिफ शेख जी से मिलकर राजधानी की जिम्मेदारी मिलने पर शुभकामनाएं दी।

प्रतिनिधिमंडल में संरक्षक मगेलाल मालू, छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के महामंत्री नरेंद्र दुग्गड़, छत्तीसगढ़ सराफा के विधी मंत्री एवं छत्तीसगढ़ चेम्बर के कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, रायपुर सराफा के अध्यक्ष सुरेश भंसाली, उपाध्यक्ष सुनील सोनी,मंत्री व सचिव दीपचंद कोटड़िया,छ ग सराफा के मंत्री महावीर मालू, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र गोलछा, शामिल थे।
प्रतिनिधिमंडल ने आई जी महोदय से निवेदन किया कि हमारे सराफा व्यापारी बंधुओं को व्यवसाय हेतु आसपास के क्षेत्रों में जाना पड़ता है। पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि पहले व्यापारी की पुष्टि करें, कागजात, आई डी वगैरह की जांच करने के पश्चात व्यापारी नहीं होने की स्थिति में ही केश बनाया जाय ।

हमारा हमेशा ही प्रशासन को हमेशा सहयोग रहा है,और रहेगा।
पिछले कुछ दिनों पहले सिंघोडा (उड़ीसा) बार्डर पर हमारे व्यवसाई पर अनावश्यक कार्यवाही की गई थी।
आपके तरफ से भी हम उचित सहयोग की अपेक्षा करते हैं।हमारा विनम्र निवेदन है कि पुलिस प्रशासन हमारे व्यवसाई भाइयों के साथ अपनत्व भरा व्यवहार करें। किसी भी प्रकार के संदेह की स्थिति में छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन एवं रायपुर सराफा एसोसिएशन से संपर्क किया जा सकता है, हम आधी रात को भी सहयोग के लिए तैयार है।
वरिष्ठ अधिकारी महोदय से चर्चा सौहार्द पूर्ण माहौल में हुई। प्रतिनिधिमंडल से मिलने पर पुलिस महानिरीक्षक महोदय ने प्रसन्नता व्यक्त की , सहयोग का आश्वासन दिया।

Most Popular

- Advertisment -spot_img