Sunday, February 5, 2023
Homeछत्तीसगढ़लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ की बाल गायिका आरू साहू...

लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ की बाल गायिका आरू साहू को दी शुभकामनाएं

भारत में अंडर 30 में बनाया विशिष्ट स्थान, मुम्बई में आयोजित ” बोर्न टू शाइन ” प्रतियोगिता में हुई विजयी

आरु साहू ने छत्तीसगढ़ी लोकगीत एवं हमारी संस्कृति का मान बढ़ाया है; उनके उपलब्धि से समूचा छत्तीसगढ़ गौरवान्वित हुआ है – श्री साहू

रायपुर/2022/ रायपुर सिविल लाइन स्थित निवास कार्यालय में आज प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ की ओजस्वी बाल गायिका आरू साहू से सौजन्य भेंट की और उन्हें मुम्बई में आयोजित “बोर्न टू शाइन” प्रतियोगिता में विजयी होने पर शुभकामनाएं दी। श्री साहू ने बाल गायिका को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आरु साहू के सुरीले गायन ने दर्शकों को सदैव मंत्रमुग्ध किया है। अपने अथक प्रयासों से आरू साहू छत्तीसगढ़ी परम्परा और लोक कला को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। लोक गायन के क्षेत्र में अपनी अल्प आयु में ही आरू साहू ने अपनी सुरीली एवं जादुई आवाज से श्रोताओं के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई और छत्तीसगढ़ की संस्कृति का गौरव बढ़ाया है।

उन्होंने आगे कहा कि अपनी लगन, मेहनत और छत्तीसगढ़ के लोगों के आशीर्वाद से मुम्बई में जी इंटरटेनमेंट लिमिटेड और गिव इंडिया फाउंडेशन के तहत आयोजित “बोर्न टू शाइन” प्रतियोगिता में उन्होंने जीत हासिल की है। उनके इस उपलब्धि से समूचा छत्तीसगढ़ गौरवान्वित हुआ है।

श्री साहू ने बाल गायिका आरू साहू के उज्ज्वल और मंगलमय भविष्य की कामना की है।

Most Popular

- Advertisment -spot_img