Sunday, February 5, 2023
Homeप्रमुख खबरेंकेबीसी-14 में इस बुधवार कंटेस्टेंट वर्षा चोपड़ा बताएंगी कि किस तरह उनका...

केबीसी-14 में इस बुधवार कंटेस्टेंट वर्षा चोपड़ा बताएंगी कि किस तरह उनका अपनी सास से रिश्ता मजबूत बनाती है ‘पानी पुरी’!

मुंबई :- सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ज्ञान-आधारित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ के गोल्डन वीक में 30 नवंबर और 1 दिसंबर को रात 9 बजे एक सास-बहू का खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलेगा, जहां चिखली, महाराष्ट्र से आईं एक ट्यूशन टीचर वर्षा चोपड़ा कंटेस्टेंट के रूप में हॉटसीट पर नजर आएंगी। इस कंटेस्टेंट की कंपैनियन के रूप में उनके साथ उनकी सास भी मौजूद होंगी। खास बात यह है कि वर्षा की सास कांता चोपड़ा बड़े गर्व से यह बताएंगी कि वर्षा सिर्फ एक बहू नहीं, बल्कि एक बेटी से भी ज्यादा है। इस मौके पर हंसी-मज़ाक का दौर चल पड़ेगा, जहां वर्षा यह बताकर श्री अमिताभ बच्चन को गुदगुदा देंगी कि किस तरह पानी पुरी के चलते उनका अपनी सास के साथ रिश्ता मजबूत बन गया है!

वर्षा के स्वभाव को एक शब्द में बयां करें तो उन्हें बेहद खुशमिजाज कहना बिल्कुल सही होगा! उनकी हंसी सबके चेहरों पर मुस्कान ला देती है। हॉटसीट पर आकर वर्षा बड़ी अनोखी बात कहेंगी कि ‘हॉटसीट’ असल में ‘कोल्ड सीट’ है जबकि फास्टेस्ट फिंगर सीट को हॉटसीट कहा जाना चाहिए। यह सुनकर श्री बच्चन भी हंस पड़े! जब होस्ट उनकी कंपैनियन कांता जी से उनकी बहू के सबसे अच्छे गुण के बारे में पूछेंगे तो कांता जी बताएंगी, “बहू कम और बेटी ज्यादा है। मुझे गर्व है कि वर्षा मेरी बहू है।” कांता जी यह भी बताएंगी कि किस तरह वर्षा पूरे घर और परिवार का ख्याल रखती है, जिससे कांता जी बेफिक्र होकर रहती हैं।

वर्षा आगे बताएंगी कि वो अक्सर अपनी सास के साथ पानी पुरी खाने निकल पड़ती हैं ताकि वो आपस में गपशप कर सकें और अच्छा वक्त गुजार सकें। वर्षा बताती हैं, “पानी पुरी हमारी जिंदगी की एक ऐसी ही डिश है! चाहे हम उदास हों या खुश हों, मम्मी और मैं अक्सर पानी पुरी खाने चले जाते हैं। जब हमारा कुछ भी ना करने का मन हो, तब भी मैं अपनी एक्टिवा निकालती हूं और मम्मी को अपने साथ ले जाकर पानी पुरी खाती हूं। अब जबकि मैं हॉट सीट पर हूं, तो यहां से जाने के बाद मैं सबसे पहले मम्मी के साथ पानी पूरी खाऊंगी। यह सबसे अच्छी चीज है, जिसे हम एंजॉय करते हैं, क्योंकि सर, यदि आप गौर करेंगे तो पानी पुरी बिल्कुल आपके मूड के हिसाब से टेस्ट करती है। यदि आप खुश होंगे, तो इसका स्वाद बड़ा चटपटा और खट्टा-मीठा लगेगा और यदि आप उदास हैं, तब पानी पुरी आपको मीठी लगेगी और इतनी अच्छी नहीं लगेगी। यह हमारा बड़ा आम रूटीन है! हम लोग बाहर जाकर पानी पुरी खाते हैं और जो बंदा हमें पानी पुरी खिलाता है, उसके लिए हमारा एक ही नियम है कि जब तक हम रुकने को ना कहें वो हमें खिलाता रहे! और वो भी नहीं रुकता और हम भी बेपरवाह होकर आगे की चिंता किए बिना पानी पुरी खाते चले जाते हैं।” इस पर आश्चर्य जताते हुए श्री अमिताभ बच्चन उनसे पूछेंगे कि यदि किसी का मूड बहुत बात करने का हो, तब क्या करना चाहिए। इस पर यह कंटेस्टेंट जवाब देंगी कि उन्हें पानी पुरी खाना चाहिए। वो इस बात का उदाहरण भी देंगी कि वो और उनकी सास भी यही करती हैं, क्योंकि उनके पति और ससुर इतनी ज्यादा बात नहीं कर पाते हैं! वर्षा गर्व से यह भी बताएंगी कि उनकी सास उनकी ज़िंदगी के बारे में सबकुछ जानती हैं।

यह कंटेस्टेंट आगे अपनी फैमिली लाइफ, खासतौर से अपने बेटे वशिष्ठ के बारे में बताएंगी कि किस तरह वो उसकी परवरिश में अपना वक्त ‘निवेश’ करती हैं। सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि वर्षा द्वारा अपने बच्चे की परवरिश के लिए इस्तेमाल किए गए शब्द से बिग बी बेहद प्रभावित हुए। सूत्र ने बताया, “श्री बच्चन इस बात से बेहद खुश थे कि वर्षा जी ने अपने बच्चे के साथ वक्त बिताने के बारे में बात करते हुए ‘निवेश’ शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने वर्षा से कहा कि आपने बहुत अच्छे शब्द का इस्तेमाल किया, जब आपने कहा ‘मैं वशिष्ठ के साथ अपना वक्त निवेश करती हूं।’ श्री बच्चन ने इस बात के लिए वर्षा जी की तारीफ की कि वो अपने बच्चे में अपना वक्त ‘निवेश’ करती हैं। उन्होंने कहा कि ‘आज आप उसकी परवरिश में अपना वक्त निवेश कर रही हैं, तो आपको बाद में इसका ब्याज भी मिलेगा।’ वर्षा और श्री बच्चन ने बच्चों के बारे में भी बात की कि कैसे उनके छोटे से शरीर में इतनी एनर्जी होती है कि वो किसी स्पोर्ट्सपर्सन से कम नहीं होते।

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में वर्षा चोपड़ा से मिलिए हॉटसीट पर बुधवार और गुरुवार, 30 नवंबर एवं 1 दिसंबर को रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Most Popular

- Advertisment -spot_img