Thursday, December 8, 2022
Homeछत्तीसगढ़महादेव घाट छठ महापर्व आयोजन समिति,रायपुर ने मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया

महादेव घाट छठ महापर्व आयोजन समिति,रायपुर ने मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया

रायपुर। आज 25 अक्टूबर को महादेव घाट छठ महापर्व आयोजन समिति छतीसगढ शासन के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के स्नेह आमंत्रण पर छतीसगढ शासन के माननीय संसदीय सचिव आदरणीय विकास उपाध्याय जी के नेतृत्व में उनके भिलाई निवास पर सौजन्य भेंट की !

महादेव घाट छठ महापर्व आयोजन के प्रमुख राजेश कुमार सिंह जी ने माननीय मुख्यमंत्री जी को महादेव घाट छठ महापर्व पधारने का न्यौता दिया !

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने महादेव घाट आयोजन समिति के साथ लगभग 20 मिनट की परिचर्चा में आयोजन समिति ने छठ महापर्व के महात्म्य पर जानकारी दी तथा मुख्यमंत्री जी ने राज्य के छठ व्रतियों को अग्रिम शुभकामना दी !
मुख्यमंत्री जी कहा कि आज राजधानी रायपुर के पौराणिक हटकेश्वर महादेव धाम पर पवित्र खारून नदी के महादेव घाट पर मनाया जाने वाला छठ पर्व अपना एक विशेष आकर्षण तो रखता ही है साथ ही यह पूरी राजधानी रायपुर को समरसता के डोर में बांध देता है ! संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय जी ने आयोजन समिति को शुभकामना देते हुए कहा कि आज महादेव घाट छठ महापर्व आयोजन की विशेष पहचान पूरे देश में होती जा रही है और इसके लिए आयोजन समिति बधाई की पात्र है ! मै स्वंय इस आयोजन की छटा को बढ़ाने के लिए प्रणबद्ध हूँ !

आयोजन के मुखिया राजेश सिंह ने बताया कि महादेव घाट
छठ महापर्व आयोजन राजधानी रायपुर के समरसता की प्रमुख झांकी बन गया है ! समग्र समाज के लोग छठ पूजा के दिवस इस पूजा को देखकर पुण्य के भागी बनते है ! महादेव घाट आयोजन के संचालक शिवशंकर सिंह व अजय सिंह ने बताया कि समिति द्वारा पूरे घाट की जोर-शोर से सफाई की जा रही है और इस कार्य मे रायपुर नगर निगम के स्वच्छता समिति के अध्यक्ष नागभूषण यादव ने विशेष जवाबदेही लेते हुए महादेव घाट के साज-सज्जा व स्वच्छता पर विशेष ध्यान केन्द्रित किया है ! मुख्यमंत्री जी को आमन्त्रित करने गये आयोजन समिति के प्रमुख लोगो मे कन्हैया सिंह, सुनील सिंह, शिवशंकर सिंह, अजय सिंह व अनिल सिंह थे ! संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने बताया है कि छठ महापर्व हमारी सनातन आस्था का प्रतीक है इसलिए हम सब इसके लिए भक्तिभाव से समर्पित है !

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img