Tuesday, December 6, 2022
Homeछत्तीसगढ़10 दिसंबर को नवगठित जिला सारंगढ़ में प्रदेश स्तरीय पत्रकारों की कार्यशाला...

10 दिसंबर को नवगठित जिला सारंगढ़ में प्रदेश स्तरीय पत्रकारों की कार्यशाला का होगा भव्य आयोजन…..

छत्तीसगढ़ के तमाम जिलों के पत्रकारों सहित भारतवर्ष के अनेकों राज्य के वरिष्ठ पत्रकार करेंगे आयोजन में शिरकत….

रात्रि कालीन कवि सम्मेलन का होगा कार्यक्रम…

छत्तीसगढ़ राज्य के तमाम जिलों के पत्रकार संगठनों सहित देशभर के पत्रकारों को अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने आयोजन में शामिल होने के लिए किया आमंत्रण…

सारंगढ़:- प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम पत्रकार कार्यशाला नवीन जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ में 10 दिसम्बर 2022 को आयोजन होना है जिसमे अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति सारंगढ़ के जिला अध्यक्ष नरेश चौहान ने रायगढ़ जिलाध्यक्ष नवरतन शर्मा से प्रदेश स्तरीय पत्रकार कार्यशाला कार्यक्रम को दिशा निर्देश उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के बारे में चर्चा किया जिसमें अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नितिन सिन्हा,संजय शर्मा जिला उपाध्यक्ष, नरेंद्र चौबे,कैलाश आचार्य,सौरभ अग्रवाल,अक्षय स्वर्णकार ,अभिनव शर्मा ,प्रकाश जांगड़े,कृष्णा महिलाने मौजूद रहे।

उपरोक्त पत्रकारों की कार्यशाला का आयोजन अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के बैनर तले सारंगढ़ में होना सुनिश्चित हुआ है! आयोजन ABPSS के राष्ट्रीय पदाधिकारीयों के विशेष नेतृत्व और छत्तीसगढ़ के प्रदेश पदाधिकारियों के कुशल मार्गदर्शन में सारंगढ़ के पदाधिकारीयों द्वारा नवगठित जिला सारंगढ़ में प्रदेश स्तरीय पत्रकारों की कार्यशाला का आयोजन किया जाना सुनिश्चित हुआ है!! आयोजन को सफल बनाने के लिए आज अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति सारंगढ़ के जिला अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों ने रायगढ़ जिले के संगठन के पदाधिकारियों से भेंट मुलाकात कर पत्रकारों की कार्यशाला को लेकर सलाह मशवरा करते हुए आयोजन को सफल बनाने के लिए बैठक संपन्न हुआ!!

उपरोक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ही बन रही रणनीति के दौरान सारंगढ़ जिले के Abpss पदाधिकारियों ने उपरोक्त कार्यक्रम की चर्चा करते हुए बताया कि आयोजन में छत्तीसगढ़ प्रदेश के तमाम जिलों के पत्रकारों के साथ साथ संपूर्ण भारत के अन्य राज्यों के वरिष्ठ पत्रकार भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे तथा पत्रकारों की कार्यशाला में वरिष्ठ पत्रकारों को उद्बोधन को सुनने समझने के साथ लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को सशक्त और स्वतंत्र पत्रकारिता करने हेतु काफी कुछ सीखने को मिलेगा, कार्यक्रम में आने वाले पत्रकारों में सभी प्रकार की व्यवस्था की जावेगी किसी भी पत्रकार साथी को कोई असुविधा ना हो इस बात का विशेष ख्याल रखा जाएगा, पत्रकारों को पत्रकारिता के विषय की विशेष जानकारी प्राप्त होगी तथा तथा आए दिन निष्पक्ष और बेदाग पत्रकारों पर हो रहे उनके मामलों को समाप्त कर करने के लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा! पत्रकार सुरक्षा कानून पर विशेष चर्चा कर पत्रकारों के अधिकारों की रक्षा के लिए विशेष रणनीति भी तय की जाएगी! और सरकार से कार सुरक्षा कानून जल्द लागू करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे!!

उपरोक्त जानकारी अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति रायगढ़ के जिला मीडिया प्रभारी कैलाश आचार्य द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से देते हुए छत्तीसगढ़ के समस्त जिलों के पत्रकार सहित देशभर के पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है!!

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img