Saturday, December 10, 2022
Homeछत्तीसगढ़अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में 1 व 2 अक्टूबर को गरबा उत्सव

अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में 1 व 2 अक्टूबर को गरबा उत्सव


मूक बधिर बच्चों को गरबा पोषाक वितरण के साथ दिया गया प्रशिक्षण **कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईपीएस आरीफ शेख होंगे, अध्यक्षता मनोज अग्रवाल करेंगे।


रायपुर। शारदीय नवरात्र पर शहर में चारों ओर गरबा उत्सव का माहौल है, वहीं अर्पण कल्याण समिति द्वारा संचालित राजेन्द्र नगर बजाज कॉलोनी स्थित अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल के मूक बधिर बच्चों को भी शुक्रवार को इनरव्हील क्लब ऑफ रायपुर ग्रेटर द्वारा गरबा पोषाक का वितरण किया गया है, साथ ही इन बच्चों को गरबा नृत्य करने के लिए प्रशिक्षित भी किया गया। एक व दो अक्टूबर को स्कूल परिसर में शाम 7 बजे से इन बच्चों के लिए गरबा उत्सव का विशेष आयोजन किया गया है। स्कूल परिसर में दो दिवसीय गरबा उत्सव शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईपीएस आरीफ शेख होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता उद्योगपति श्री मनोज अग्रवाल करेंगे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रायपुर नगर निगम के सभापति श्री प्रमोद दुबे होंगे। उत्सव के लिए स्कूल परिसर के मैदान को गरबा थीम पर सजाया गया है।
अर्पण कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रकाश शर्मा एवं कोषाध्यक्ष विरेन्द्र शर्मा के साथ इनरव्हील क्लब की साक्षी जैन, अमन ठक्कर, पूजा जैन, रूबी साव ने इन बच्चों को बताया कि गरबा का पोषाक कैसे पहनना है, पहली बार इस प्रकार के नृत्य के लिए कपड़े पहनकर बच्चे काफी खुश थे।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img