Thursday, December 8, 2022
Homeछत्तीसगढ़गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू आज शाम 7 बजे भाटिया फ्यूल्स मे करेंगे रास...

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू आज शाम 7 बजे भाटिया फ्यूल्स मे करेंगे रास डांडिया का शुभारंभ

मेट्रो शहर की तर्ज पर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में आकर्षक लाइट साउंड सिस्टम मैं होगा रास डांडिया

आज से 1 अक्टूबर तक फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी मैदान में नवरात्रि पर्व पर रास इंडिया का भव्य आयोजन आकर्षक पुरस्कार एवं प्रतिभागियों का होगा सम्मान

बिलासपुर। नवरात्रि पर्व पर भाटिया फ्यूल्स द्वारा आयोजित रास डांडिया का शुभारंभ प्रदेश शासन के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू करेंगे। फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान आज शाम 7 बजे शुरू होने जा रहे भाटिया फ्यूल्स के रास डाडिया मे प्रमुख रुप से लोरमी विधानसभा के विधायक धर्मजीत सिंह, बेमेतरा के विधायक आशीष छाबड़ा, बलौदा बाजार के विधायक प्रमोद शर्मा, युवा आयोग के अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार, बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर ,डॉ राजकुमार खेत्रपाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अर्जुन तिवारी ,श्रीमती नीतू नोतानी (आबकारी आयुक्त), जिला पंचायत की सदस्य अंबालिका साहू उपस्थित रहेंगे । आज से प्रारंभ होने वाले रास डांडिया में देश की जानी-मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी गुजराती तथा बॉलीवुड गीतों की धुन पर शहर के लोगों के साथ डांडिया करेंगी। आज से 3 दिनों तक पूरा शहर भाटिया फ्यूलस के रास डांडिया में झूमेगा। इस आयोजन की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि हजारों की संख्या में युवा बच्चे व महिलाएं परिवारिक माहौल में रास डांडिया करेंगे । भाटिया फ्यूल्स के द्वारा शहर में पिछले 4 सालों से रास डाडिया का आयोजन किया जा रहा है।

पहली बार महानगर मेट्रो शहर की तर्ज पर फाउंडेशन क्रिकेट खेल मैदान में आकर्षक और एक बड़े रूप में लाइटिंग तथा साउंड सिस्टम के साथ बड़े भव्य स्टेट मे रास डांडिया के आयोजन की तैयारी की गई है। आज से प्रारंभ होने जा रहे हैं रास डांडिया के लिए महानगर की तर्ज पर नवरात्रि पर्व पर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में आकर्षक स्टेज तैयार किया गया है। शहर के लोगों मे इस आयोजन को लेकर बेहद उत्साह है। नवरात्रि पर्व पर भाटिया फ्यूल्स के इस आयोजन के लाइट साउंड सिस्टम के इवेंट मैनेजर मनीष डोडवानी ने बताया कि मेट्रो शहर की तर्ज पर छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा भव्य रास डांडिया के लिए बड़ा स्टेज तैयार किया जा रहा है । जिसमें आकर्षक लाइटिंग के साथ ही साउंड फुल सिस्टम गुजराती तथा बॉलीवुड गीतों की धुन पर हजारों की संख्या में महिलाएं युवा बच्चे रास डांडिया का लुफ्त उठाएंगे। मनीष डोडवानी ने बताया कि 1लाख वाट का सॉऊड सिस्टम की धुन पर बच्चे महिलाएं तथा युवा रास डांडिया करेंगे। ।29 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलने वाले रास डांडिया आज से पूरा शहर झूमेगा । नवरात्रि पर्व पर रास डाडिया करने के लिए महिलाओं और बच्चों में काफी उत्साह देखा जा रहा है ।

फाउंडेशन क्रिकेट खेल मैदान में आज बॉलीवुड वा गुजराती गीतों की धुन पर बेहतरीन सॉन्ग सिस्टम के साथ फ्री स्टाइल स्टेप कोरियोग्राफर द्वारा सिखाए जा रहे अभ्यास में बच्चों एवं महिलाओं ने भी भाग लिया हैं। । डांडिया में भाग लेने वाली महिलाओं एवं बच्चों ने बताया कि नवरात्रि पर्व पर सबसे बड़ा रास डांडिया का आयोजन भाटिया फ्यूल्स के द्वारा किया जाता है जिसमें हजारों की तादाद में शहर के लोग बिलासपुर शहर में एक परिवारिक माहौल में रास डांडिया का आयोजन मे शामिल होते हैं । मनोरंजन के साथ-साथ नवरात्रि पर्व पर एक अच्छे माहौल में भक्ति गीत के साथ डांडिया के साथ खाने-पीने के स्टाल लगाए जाएंगे। फ्रीस्टाइल डांडिया में भाग लेने वाले शहर के सभी लोग गुजराती व बॉलीवुड गीतो की धुन पर फ्रीस्टाइल डांस सीख रहे हैं। 29 सितंबर से 1 अक्टूबर तक आयोजित रास डांडिया मे फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में देश के जाने-माने कलाकार शिरकत करेंगे। रास डाडिया मे देश के ख्याति प्राप्त कलाकार सपना चौधरी बॉलीवुड कलाकार तथा हरियाणा की सुप्रसिद्ध डांसर, आज शहर के लोगों के साथ डांडिया खेलेंगी। 30 सितंबर को शेफाली जरीवाला कांटा लगा फेम तथा 1 अक्टूबर को श्वेता तिवारी बिग बॉस की विनर समेत अनेक कलाकार शिरकत करेंगे। इस आयोजन में बॉलीवुड सिंगर इसान खान 3 दिनों तक अपनी प्रस्तुति देंगे। इस बार रास डांडिया में भाग लेने के लिए काफी संख्या में महिलाओं एवं बच्चे सभी में इस आयोजन को लेकर काफी उत्साह दिख रहा है। शहर में शारदीय नवरात्रि पर्व पर रास डांडिया के लिए यह सबसे बड़ा मैदान होगा । । 29 सितंबर से एक भव्य रुप में शहर के लोग एक साथ काफी संख्या में रास डांडिया करेंगे । फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में सैकड़ों की तादाद मे महिलाएं बच्चे एवं युवा परिवारिक माहौल में आयोजित रास डांडिया करेंगे । फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान को आकर्षक विद्युत साज-सज्जा एवं बेहतरीन साउंड सिस्टम के साथ रास डांडिया प्रेमियों के लिए तैयार किया जा रहा है। ज्ञात हो भाटिया फ्यूल्स के द्वारा इस बार नवरात्रि पर्व पर भक्तिमय माहौल के बीच तथा देश के प्रसिद्ध कलाकारों की मौजूदगी में रास डाडिया का आयोजन किया जा रहा है । आयोजन कर्ताओं ने बताया कि एक परिवारिक माहौल में यह आयोजन किया जा रहा है ।

लकी ड्रा कूपन के विजेता को मिलेगा इलेक्ट्रिक स्कूटर

आयोजन समिति के द्वारा इस बार लकी ड्रा कूपन की व्यवस्था की गई है । 3 दिनों तक चलने वाले रास डांडिया में भाग लेने वाले प्रतिभागी जो लकी ड्रा कूपन खरीदेंगे । आयोजन के अंतिम दिन लॉटरी सिस्टम से कूपन का ड्रा निकाला जाएगा और जिसके नाम का ड्रा निकलेगा उसे जीआरपी इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रदान किया जाएगा। बच्चों एवं युवाओं में उत्साह बढ़ाने के लिए नवरात्रि पर्व पर होने वाले इस आयोजन में पहली बार
इस आयोजन में लकी ड्रा कूपन की व्यवस्था की गई है इलेक्ट्रिक स्कूटर विजेता को दिया जाएगा।

सपना चौधरी आज रास इंडिया में भाग लेंगी

इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए नवरात्रि पर्व पर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में रास डांडिया के शुभारंभ अवसर पर देश की प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शहर के लोगों के साथ रास डांडिया में शामिल होंगी। आयोजन कर्ताओं ने बताया कि 29 सितंबर को शाम 7:00 बजे कार्यक्रम का रंगारंग शुभारंभ होगा । जिसमें सपना चौधरी भी शहर के लोगों के साथ डांडिया मैं भाग लेंगी। 3 दिन तक चलने वाले इस आयोजन में देश के जाने-माने कलाकार भी शामिल होंगे।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img