Saturday, November 26, 2022
Homeछत्तीसगढ़अनोपचंद त्रिलोकचंद (AT) ज्वेलर्स का तीसरे शोरूम का रायपुर में भव्य शुभारंभ…

अनोपचंद त्रिलोकचंद (AT) ज्वेलर्स का तीसरे शोरूम का रायपुर में भव्य शुभारंभ…

रायपुर। अनोपचंद त्रिलोकचंद (AT) ज्वेलर्समध्यभारत का बड़ा ब्रांड है सन 1957 से स्थापित नाम आज अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स कोतवाली चौक रायपुर शहर में अपना तीसरा मध्यभारत का 7वां भव्य शोरूम का नवरात्र के प्रथम दिन शुभारंभ हुआ। इस से पहले वर्ष 1999 में नवरात्रि के दिन ही उन्होंने अपना दूसरा शोरूम सदर बाजार रायपुर वाला शोरूम प्रारंभ किया था और उसके बाद कपड़ा मार्केट पंडरी में और 26 सितम्बर आज कोतवाली चौक के सामने तीसरा भव्य शुभारंभ कर रहे है। संस्थापक स्व. जसराज बरडिया दूसरी पीढ़ी के त्रिलोकचंद, शांतिलाल एवम अशोक बरडिया परिवार की तीसरी पीढ़ी के नितिन, निकेश, सौरभ, सिद्धार्थ, अक्षय, अंकित बरडिया को सभी शोरूमो की पूरी कमान सौंपी गई है । संचालक निकेश बरडिया ने बताया कि डायमंड में हमारे यहां नई वेरायटी मिलेगा बिलकुल नई डिज़ाइन के साथ। लगभग 15000 फिट पर बने तीन मंजिलें शोरूम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं उपलब्ध रहेगी। शोरूम के हर तल में कोई न कोई विशेषता देखने को मिलेगी हीरे जवाहरात मोती पन्ना के आभूषण के अलावा चांदी के गिफ्ट आइटम, लाइट सेट,मीडियम सेट और हैवी सेट के अलग अलग काउंटर बनाए गए हैं ।

वैवाहिक आभूषणों के लिए अलग से काउंटर तैयार किया गया है उल्लेखनीय है की शोरूम में सोने जैसी दीवार खड़ी की गई है जो आपने आप में अनोखी होगी । अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स के चेयरमैन त्रिलोकचंद बरडिया ने बताया कि उन्हें सराफा व्यवासस में 50 वर्षो का अनुभव है और आज के दौर की सभी आवश्यक ज्वेलरी का निर्माण भी उनके द्वारा किया जा रहा है जिससे ग्राहकों को नित नई ज्वेलरी देखने को मिलेगी साथ ही पोलकी, जड़ाऊ,राजवाड़ा का भी बेजोड़ कलेक्शन पेश किया गया है जो की ग्राहकों के बजट के अनुरूप होगा ।

अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स मध्यभारत का बड़ा ब्रांड:

अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स के चैयरमैन तिलोकचंद बरडिया के अनुसार जैसे सोना तप कर आभूषण का रूप लेता है वैसे ही संघर्ष और विश्वनीयता से तप कर कुन्दन सा बना, 65 वर्षों का विश्वास से ही अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स ने मध्यभारत में अलग पहचान बनाया इनके प्रत्येक शोरूम में आभूषण की उत्कृष्ट कला कृति को दर्शाता है वही नीत नये ज्वेलरी की विशाल श्रृंखला भी लोगों आकर्षित करता है। ग्राहकों के बीच विश्वास का रिश्ता कायम है । अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स के शोरूम में ज्वेलरी की प्रामाणिकता को जांच के लिए कैरोटोमिटर व डायमंड ज्वेलरी की प्रामाणिकता के लिए IGI सर्टिफिकेट की प्रामाणिकता ।

विदित हो कि अनोपचंद त्रिलोकचंद छत्तीसगढ़ के साथ ही मध्यभारत का बड़ा ब्रांड है। भोपाल, रतलाम, नागपुर, जबलपुर, इंदौर, भुवनेश्वर सहित सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में अनोपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स का बड़ा नाम है।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img