Wednesday, November 30, 2022
Homeप्रमुख खबरेंLG डराना बंद करें और जांच करायें, हमनें कुछ गलत नहीं किया,...

LG डराना बंद करें और जांच करायें, हमनें कुछ गलत नहीं किया, लीगल नोटिस पर AAP का जवाब

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं को लीगल नोटिस भेजा है। एलजी ने ‘आप’ नेताओं पर कथित तौर पर झूठे आरोपों के जरिए उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। वहीं, लीगल नोटिस के जवाब में ‘आप’ का कहना है कि एलजी उन्हें डराना बंद करें और जांच कराकर दिखाएं।

‘आप’ ने एलजी के लीगल नोटिस के जवाब में सोमवार शाम को बयान जारी किया है। ‘आप’ ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो वह सीबीआई के छापे और जांच से इतना क्यों डरते हैं? वह स्वतंत्र जांच के लिए खुद को पेश क्यों नहीं करते? उन्हें लोगों को धमकाना बंद कर देना चाहिए।

एलजी सक्सेना ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के अध्यक्ष के तौर पर उनके कार्यकाल के दौरान उन पर कथित 1400 करोड़ रुपये के घोटाले में संलिप्तता के झूठे और अपमानजनक आरोप लगाने को लेकर सोमवार को ‘आप’ के नेताओं आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह सहित अन्य को लीगल नोटिस भेजा है।

विदित हो कि दुर्गेश पाठक ने पिछले हफ्ते विधानसभा में आरोप लगाया था कि केवीआईसी के अध्यक्ष के रूप में सक्सेना ने 2016 में अपने कर्मचारियों पर 1,400 करोड़ रुपये के पुराने नोटों को बदलने के लिए दबाव डाला था। इसके बाद से उपराज्यपाल और आप के बीच टकराव जारी है।

लीगल नोटिस में ‘आप’ नेताओं को नोटिस प्राप्ति के 48 घंटों के भीतर इसमें कही गई बातों का पालन करने के लिए कहा गया है।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img