Saturday, December 10, 2022
Homeछत्तीसगढ़संगठन विस्तार को लेकर AAP रायपुर दक्षिण विधानसभा की बैठक सम्पन्न,मौजूदा विधायक...

संगठन विस्तार को लेकर AAP रायपुर दक्षिण विधानसभा की बैठक सम्पन्न,मौजूदा विधायक और सत्ताधारी सरकार से जनता नाराज -मुन्ना बिसेन

रायपुर,4 अगस्त 2022। विधानसभा में विस्तार हेतु दक्षिण विधानसभा की बैठक सम्पन्न हुई। प्रदेश में पिछले 3 माह से आम आदमी पार्टी का विस्तार जोरों पर है, जिसमें पार्टी से अनेक लोग जुड़ रहें हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन ने बताया कि रायपुर दक्षिण विधानसभा में AAP का अच्छा संगठन विस्तार हुआ है क्षेत्र के हजारों लोगों ने पार्टी ज्वाइन की है। चूंकि आज भी दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में मौजूदा विधायक और सत्ताधारी सरकार के कार्यों से जनता में असंतोष व्याप्त है। वहीं AAP के अरविंद केजरीवाल तथा दिल्ली और पंजाब में जनहित कार्यों की वजह से जनता प्रदेश में भी अब आम आदमी पार्टी की ओर बड़ी उम्मीद से देख रही है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही अगले विधानसभा चुनाव में दक्षिण विधानसभा सहित प्रदेश कि राजनीति में बड़ा बदलाव होगा और जनता आम आदमी पार्टी पर भरोसा आम आदमी पार्टी को कर सेवा का मौका देगी।
आज की बैठक में बैठक में प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन, दक्षिण विधानसभा ऑब्जर्वर पवन सक्सेना, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सागर क्षिरसागर,रायपुर जिलाध्यक्ष यूथ विंग वीरेंद्र पवार,यूथ विधानसभा अध्यक्ष मनीष सारथी, धीरज ताम्रकार विजय गुरुबक्षनी,चित्रकांत अग्रवाल, महेश उपाध्याय,रघुवीर सिंह ठाकुर, नरेन्द्र ठाकुर,विनोद चन्द्राकर, संतोष श्रीवास्तव, सलमान खान,मूर्तजा भाई आदि उपस्थित रहे।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img