Tuesday, December 6, 2022
Homeछत्तीसगढ़तापड़िया दंपत्ति ने दिव्यांग बच्चों के बीच मनाये जन्मदिन को यादगार बताया

तापड़िया दंपत्ति ने दिव्यांग बच्चों के बीच मनाये जन्मदिन को यादगार बताया

अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में बच्चों के साथ भोजन भी किया

रायपुर। राजधानी के रहने वाले दंपत्ति निर्गुण और पूजा तापड़िया ने अपना जन्मदिन शनिवार को बजाज कालोनी स्थित अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में बच्चों के साथ स्कूल परिसर में सेलिब्रेट किया। काफी भावुक हो गए तापड़िया दपंत्ति इन बच्चों के बीच पहुंचकर। उन्होने केवल इतना कहा कि आज का जन्मदिन हमेशा यादगार रहेगा, इन बच्चों के बीच आकर जितनी खुशियां मिली वह शब्दों में उल्लेखित कर पाना संभव नहीं हैं। मै और मेरा परिवार अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल संचालन समिति के प्रति कृतज्ञ हैं। स्कूल संचालित करना वह भी ऐसे बच्चों के साथ काफी नेक कार्य हैं,उनका परिवार स्कूल के लिए किसी भी प्रकार का सहयोग करने हमेशा तैयार रहेंगे। बच्चों को स्नेह बांटते हुए तापड़िया परिवार आत्मीयता से उनके साथ भोजन भी किया।
इस मौके पर रायपुर नगर निगम के सभापति श्री प्रमोद दुबे ने बताया है कि इस सेवाभावी कार्य को सभी के सहयोग से ही और आगे बढ़ाया जा सकता है, इस स्कूल में केवल इन दिव्यांग बच्चों को उनके तरीके से पढ़ाई ही नहीं कराई जाती बल्कि फिटनेस व चिक्तिसकीय सुविधाएं भी मुहैया करायी जाती है। डाक्टर्स सहित एक्सपर्ट टीम उनके लिए है। यहां हास्टल की भी सुविधा है,बच्चों को पूरी तरह पारिवारिक माहौल भी दिया जाता है ताकि उन्हे अपनत्व महसूस हो सके।
जन्मदिन के सादगीपूर्ण कार्यक्रम में श्री ऋषिराज सिंघानिया,नीलेश मूंदड़ा,निलेश राठौर अर्पण कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रकाश शर्मा, वीरेन्द्र शर्मा, मृत्युंजय शुक्ला, धनंजय त्रिपाठी, स्कूल स्टॉफ व तापड़िया परिवार के सदस्य और मित्रगण भी शामिल हुए।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img