Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़दरिमा एयरपोर्ट में हो रही देरी के लिए मंत्री अमरजीत भगत ने...

दरिमा एयरपोर्ट में हो रही देरी के लिए मंत्री अमरजीत भगत ने अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश

रायपुर – खाद्य मंत्री अमरजीत भगत अभी सरगुजा दौरे पर है, मंत्री श्री भगत ने विभिन्न कार्यो का निरीक्षण किया, वृक्षारोपण सहित सहित जनप्रतिनिधियों से भेंट किया।

दरिमा एयरपोर्ट का किया निरीक्षण : खाद्य मंत्री श्री भगत ने मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा का निरिक्षण किया, एयरपोर्ट के प्रारंभ होने की दिशा में हो रही देरी के सन्दर्भ में सचिव सहित अधिकारियों से चर्चा कर जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

हाथी प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा – साथ ही मैनपाट के हाथी प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर ग्रामीणों से मुलाकात की तथा उनके अच्छी व्यवस्था और शिकायतों को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया।

कुछ हिस्सों में हुए भूस्खलन स्थानों का किया निरीक्षण – इसके बाद मंत्री श्री भगत को मैनपाट के कुछ हिस्सों में भूस्खलन होने की सूचना मिली थी, उन स्थानों का निरीक्षण कर नुकसान और संबधित प्रभाव को समझते हुए प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया।

समस्या चाहे कैसी भी हो मंत्री अमरजीत भगत को जानकारी लगते ही प्रशासन के अमले के साथ वो उस जगह निरीक्षण के लिए पहुँच जाते है, के दफा वे जंगल-नदी पारकर ग्रामीणों के बीच पहुँच उनकी समस्या हल करते नजर आ चुके है, मंत्री श्री भगत ग्रामीणों की समस्या के समाधान के लिए हमेश तत्पर रहते है और प्राथमिकता देते है।

मंत्री श्री भगत ने बताया कि – आज माँ महामाया एयरपोर्ट दरिमा का निरीक्षण किया, कार्यो में हो रही देरी के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है, मैनपाट में हाथी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्या को जाना और अधिकारियों को निर्देशित किया, वही मैनपाट में कई जगह भूस्खलन की सूचना मिली थी उन स्थानों का दौरा कर समस्या को जाना और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img