Tuesday, December 6, 2022
Homeताजा खबरमाँ विंध्यवासिनी वार्षिक जयंती पर हुई विशेष आयोजन, धर्मपत्नी संग मंत्री अमरजीत...

माँ विंध्यवासिनी वार्षिक जयंती पर हुई विशेष आयोजन, धर्मपत्नी संग मंत्री अमरजीत भगत ने की पूजा अर्चना

विंध्याचल धाम मिर्जापुर में माँ विंध्यवासिनी वार्षिक जयंती पर श्री माँ विंध्यवासिनी पूजा समिति ने श्रृंगार पूजन, भंडारा, भोग प्रसाद वितरण एवं दीपदान महोत्सव का आयोजन किया। सुबह 4 बजे मंगल आरती, दोपहर 12 बजे राजश्री आरती, शाम 7.15 बजे छोटी आरती, रात 9.30 बजे बड़ी आरती हुई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत व उनकी धर्मपत्नी कौशल्या भगत शामिल हुई, धर्मपत्नी के साथ पूजा में शामिल होकर श्री भगत ने पूजा अर्चना कर माँ विंध्यवासिनी से आशीर्वाद लिया तथा देश-प्रदेश के खुशहाल की कामना की साथ ही आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन है इसके शुभ अवसर पर मंत्री श्री भगत ने माता जी से उनके लम्बी दीर्घायु एवं खुशहाल जीवन की प्रार्थना की।

मंत्री श्री भगत ने कहा कि माँ तो माँ होती है, माँ सब कुछ जानती है जो भक्तो के मन मे होता है, मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे विंध्यवासिनी माता के कार्यक्रम में शामिल होने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ, इसके लिए मैं आयोजन समिति का तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूं, और संयोग ऐसा बना कि आज हमारे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का जन्मदिन भी है, मैंने प्रदेश व उनके दीर्घायु के लिए प्रार्थना भी की। और उत्तरप्रदेश के लोगों को छत्तीसगढ़ आने और यहां की संस्कृति को समझने का निवेदन भी किया।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img