Wednesday, November 30, 2022
Homeछत्तीसगढ़सिलतरा में युवाओं के लिए महा रोज़गार मेला का आयोजन सम्पन्न, युवाओं...

सिलतरा में युवाओं के लिए महा रोज़गार मेला का आयोजन सम्पन्न, युवाओं में दिखा ज़बरदस्त उत्साह, 1000 से ज़्यादा युवाओं ने पंजीयन करा लिया लाभ


रायपुर। धरसींवा विधानसभा के सिलतरा के शासकीय मिडिल स्कूल परिसर में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल की पहल पर ज़िला रोज़गार कार्यालय ने महारोज़गार मेले का आयोजन किया ।
10 से ज़्यादा कम्पनियों के 1000 से ज़्यादा पदों के लिए युवाओं का साक्षात्कार लिया गया तथा प्राथमिक चयन करने के बाद प्रतिभागियों को फ़ाइनल जॉब ऑफ़र हेतु कम्पनियों के कार्यालय में बुलाया गया ।
रोज़गार कार्यालय के तरफ़ से पहुँचे उप संचालक एओ लारी ने बताया की रोज़गार कार्यालय रायपुर में रोज़गार कैम्प नियमित रूप से लगाया जाता हैं परंतु क्षेत्र में रोज़गार कैम्प लगने से युवाओं में ज़बरदस्त उत्साह दिखा और भारी संख्या में स्थानीय युवा रोज़गार कैम्प में शामिल हुए । उन्होंने प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल की इस अनूठी पहल के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया एवं इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की की स्थानीय जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के युवाओं के उत्थान हेतु सामने आ रहे हैं ।
रोज़गार मेले में पहुँचे युवा अपने क्षेत्र में कम्पनियों के आने से बहुत उत्साहित दिखे तथा उन्होंने आयोजकों का धन्यवाद किया की उन्हें बेरोज़गारी उन्मूलन के लिए इतने सराहनीय कार्यक्रम का आयोजन किया ।
प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल ने उप संचालक एओ लारी को शाल एवं श्रीफल भेंट कर उनका धन्यवाद किया । सिलतरा सरपंच रामकुमार वर्मा का भी शाल एवं श्रीफल दे कर अभिनंदन किया गया ।
इसी क्रम में छत्तीसगढ़ किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री वैभव शुक्ला, ज़िला अध्यक्ष आयुष वर्मा, हिमांशु जैन, मितेश लखोटिया, अभिजीत साहू, कुशाग्र पांडेय ने रोज़गार मेले में पधारे हुए कम्पनीयों के अधिकारियों का शाल एवं श्रीफल दे कर अभिनंदन किया ।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img