Saturday, December 10, 2022
Homeछत्तीसगढ़The Jungle Rumble : 17 अगस्त को रायपुर के इंडोर स्टेडियम में...

The Jungle Rumble : 17 अगस्त को रायपुर के इंडोर स्टेडियम में घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले और भारत के मुक्केबाज विजेंदर सिंह का मुकाबला

रायपुर। रायपुर के वीआईपी रोड स्थित होटल ग्रैंड इम्पीरिया में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया गया कि राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम मे 17 अगस्त को ‘द जंगल रंबल’ में विजेंदर सिंह और एलियास सुले के बीच मुकाबला होगा। दोनों खिलाडियो ने प्रेस वार्ता के जरिए एक दूसरे को चुनौती पेश की । इस मौके पर ओलिंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा भी मौजूद रहे। इस दौरान महासचिव होरा ने इस प्रोफेशनल बॉक्सिंग मुकाबले को राज्य के इतिहास में स्वर्णिम अवसर बताया।

भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह 17 अगस्त को रायपुर के इंडोर स्टेडियम मे एलियास सुले के खिलाफ रिंग में उतरेंगे। यह उनका स्वदेश में छठा पेशेवर मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि इससे छत्तीसगढ़ के युवाओं को काफी कुछ सिखने को मिलेगा। उ

इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले मुक्केबाजी के मुकाबले को लेकर छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा। इस आयोजन से छत्तीसगढ़ की प्रतिभाओं को उभारने का मौका मिलेगा। इस आयोजन के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई देते है।

द जंगल रंबल 17 अगस्त को रायपुर के बलबीर जुनेजा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. दर्शकों के लिए वूट स्पोर्ट्स 18 खेल पर मुकाबले का सीधा प्रसारण किया जाएगा. इस मुकाबले के टिकट बुक माय शो पर लाइव है. अपनी तरह के इस पहले आयोजन में मुख्य कार्यक्रम के साथ 4 अंडरकार्ड फाइट्स भी शामिल होगी. विजेंदर सिंह का मुकाबला करने वाले एलियासु सुले घाना के पेशेवर मुक्केबाज हैं. एलियासु सुले ने अपने पिछले आठों मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदियों को नाक आउट किया है।

- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
spot_img
spot_img