छत्तीसगढ़प्रमुख खबरेंमनोरंजन स्वास्थ्य एवं स्पोर्ट्स

SS Foundation भिलाई द्वारा छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा शो दिवा ऑफ छत्तीसगढ़ (Mr. Miss Mrs) आयोजित

रायपुर। एस .एस .फाउंडेशन, भिलाई द्वारा छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा शो दिवा ऑफ छत्तीसगढ़ (Mr. Miss Mrs) का आयोजन रायपुर के ट्राइटन होटल में आयोजित किया गया । इस संस्था के अध्यक्ष शिखा साहू का कहना है की छत्तीसगढ़ में हुनर की कमी नही है बस उन सभी को सही मंच नहीं मिल पाता। हम इस आयोजन के माध्यम से उन सभी को आगे लाना इस संस्था का मुख्य उद्देश्य हैं।
इस आयोजन में सेलिब्रिटी गैस्ट सना सुल्तान जो कि एक प्रोफेशनल माॅडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं।
इस कार्यक्रम में अलग अलग राउंड थे ।
जैसे डांस, गाना, योगा, भारतीय वेशभूषा, वेशटन वेशभूषा, कैटवाॅक, जिनके कैटवॉक सिखाने के लिए अरशद, ट्विंकल टंडन और माइक संचालक के लिए अमन साहू थे । वही सभी प्रतिभागीयो के निर्णय के लिए निर्णायक के रूप में प्राची सोनी, नेहा केवट, रुखमणी यादव, दीपांशी घोष, अनामिका, मोहित साहू, नवीन शर्मा रहे।
इस कार्यक्रम में विजेता मिस्टर में अमन साहू, मिस में ईशा केवट, मिसेज में आकांक्षा सिंह, गीत सोने और ममता रही। और उप-विजेता में ललित पटेल, हर्ष, पायल साहू, मुस्कान, झिलमिल, रंजीता, श्रीति घोषाल, और पार्वती सिंह और दिवा ऑफ छत्तीसगढ़ आइकन लक्ष्मी रही।

शिखा साहू ने सभी प्रतिभाओं को उसके आत्मा शक्ति, आत्मविश्वास और उत्कृष्ट कार्य के लिए और सभी की उज्जवल भविष्य के लिए और अपने सहयोगी सुभाष मलिक, रज्जू बग्गा और अनिल साहू सभी को हृदय से धन्यवाद व्यक्त करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button